ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीरुद्रप्रयाग को 9 जून को कौशल विकास योजना पुरस्कार

रुद्रप्रयाग को 9 जून को कौशल विकास योजना पुरस्कार

रुद्रप्रयाग जिले कौशल विकास योजना में बेहतर कार्य के लिए जिला कौशल विकास योजना पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। 9 जून को दिल्ली में भारत सरकार के...

रुद्रप्रयाग को 9 जून को कौशल विकास योजना पुरस्कार
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रप्रयागSun, 22 May 2022 02:30 PM
ऐप पर पढ़ें

रुद्रप्रयाग जिले कौशल विकास योजना में बेहतर कार्य के लिए जिला कौशल विकास योजना पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। 9 जून को दिल्ली में भारत सरकार के शिक्षा एवं कौशल विकास मंत्री धमेंद्र प्रधान जिलाधिकारी को यह पुरस्कार प्रदान करेंगे।

जिला सेवा योजन अधिकारी कपिल पांडेय ने जानकारी देते हुए बताया कि रुद्रप्रयाग जनपद को जिला कौशल विकास योजना पुरस्कार 2020-21 के लिए चुना गया है। यह पुरस्कार 9 जून को नई दिल्ली में केंद्रीय मंत्री द्वारा दिया जाएगा। केंद्र सरकार ने जिलाधिकारी के लिए कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रण पत्र भेजा है। जिले को कौशल विकास योजना के क्षेत्र में नवाचार और बेस्ट प्रैविटसेस के लिए भारत सरकार द्वारा जिला कौशल विकास योजना पुरस्कार के लिए चुना गया है। जिलाधिकारी द्वारा बीते 24 जनवरी को जिला कौशल विकास योजना का ऑनलाइन प्रस्तुतीकरण किया गया था, जिसे भारत सरकार द्वारा नवाचार एवं सर्वोत्तम कार्य मानते प्रशंसा करते हुए पुरस्कार के लिए चयनित किया गया। दिल्ली में आगामी 9 जून को शिक्षा एवं कौशल विकास मंत्री भारत सरकार धर्मेंद्र प्रधान द्वारा यह पुरस्कार दिया जाएगा। भारत सरकार द्वारा जिलाधिकारी को कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें