ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीनिजी शिक्षण संस्थान के शिक्षक पर दुष्कर्म का आरोप

निजी शिक्षण संस्थान के शिक्षक पर दुष्कर्म का आरोप

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी युवती ने बताया कि 2018 में दसवीं कक्षा में ट्यूशन शुरू किया था। इस बीच शिक्षक ने एक घंटे पहले बुलाकर कोचिंग देनी शुरू कर दी थी। आरोप है कि शिक्षक ने बालिग होने पर शादी...

निजी शिक्षण संस्थान के शिक्षक पर दुष्कर्म का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीThu, 12 Mar 2020 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

एक युवती ने निजी शिक्षण संस्थान के शिक्षक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी युवती ने बताया कि 2018 में दसवीं कक्षा में ट्यूशन शुरू किया था। इस बीच शिक्षक ने एक घंटे पहले बुलाकर कोचिंग देनी शुरू कर दी थी। आरोप है कि शिक्षक ने बालिग होने पर धर्म परिवर्तन कर शादी करने की बात कही। इस बीच शारीरिक संबंध बनाए और गर्भवती होने पर गर्भपात भी कराया।

आरोप है कि करीब एक साल तक शारीरिक संबंध बनाए गए। मामला परिजनों तक पहुंचा तो आरोपी ने जल्द ही अपने परिजनों के सामने शादी की बात करने का आश्वासन दिया। आरोप है कि 19 फरवरी को परिजनों के साथ निजी काम के लिए जा रही थी। इस बीच आरोपी ने अपने साथियों के साथ रास्ते में रोक लिया। आतंकित कर परिवार के साथ उसे बंधक बना लिया था। किसी तरह बंधनमुक्त होकर जान बचाई थी। इंस्पेक्टर राजेश साह ने बताया कि तहरीर पर जांच शुरू कर दी है। आरोपी को भी कोतवाली बुलाकर पूछताछ की जाएगी। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता

रुड़की। युवती संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गयी। परिजनों ने बहादराबाद निवासी युवक पर अपहरण का आरोप लगाया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी युवती संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गयी। परिजनों ने आसपास युवती की तलाश की। आरोप है कि बहादराबाद निवासी आरोपी ने युवती का बहला फुसलाकर अपहरण किया है। इंस्पेक्टर राजेश साह ने बताया कि युवती की तलाश जारी है। तहरीर पर जांच कर आगे कार्रवाई होगी। युवक और युवती दोनों अलग अलग समुदाय से है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें