ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीडग्गामार वाहनों के खिलाफ करें कार्रवाई

डग्गामार वाहनों के खिलाफ करें कार्रवाई

रुड़की टैक्सी ऑनर्स एसोसिएशन ने रोडवेज बस अडडे के बाहर प्रदर्शन किया। उनका आरोप था कि डग्गामार वाहन लगातार सवारी बैठा रहे हैं। क्षमता से ज्यादा सवारी...

डग्गामार वाहनों के खिलाफ करें कार्रवाई
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीFri, 21 May 2021 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

रुड़की टैक्सी ऑनर्स एसोसिएशन ने रोडवेज बस अडडे के बाहर प्रदर्शन किया। उनका आरोप था कि डग्गामार वाहन लगातार सवारी बैठा रहे हैं। क्षमता से ज्यादा सवारी बैठाई जा रही हैं।

रुड़की स्टेट हाईवे पर रोडवेज बस अडडे के बाहर स्थित टैक्सी यूनियन के कार्यालय पर प्रदर्शन के दौरान यूनियन के अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने बताया कि कोरोना के चलते एक साल से अधिक समय से कारोबार चौपट हो रखा है। कोरोना की दूसरी लहर ने मुश्किल को और बढ़ा दिया है। टैक्स आदि का बोझ पहले से ही है। अब काम नहीं चल रहा है तो टैक्सी वालों के सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है। टैक्सी यूनियन हमेशा कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए ही सवारियों को लेकर जाती हैं। आरोप है कि कई डग्गामार वाहन सवारियां बैठा रही है। उसमें भी गाइड लाइन का पालन नहीं किया जा रहा है। इससे कोरोना का खतरा और बढ़ा हुआ है। इसके साथ ही सरकार को भी राजस्व की हानि हो रही है। टैक्सी यूनियन सदस्यों ने ऐसे वाहनों पर कार्रवाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया। इस अवसर पर सचिव चांद अहमद, संजय शर्मा, मनोज शर्मा, प्रदीप कपिल, महमूद, धर्मपाल, रिजवान अहमद,संजय, कमरूद्दीन, कुणाल, मोबिन आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें