ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीलक्सर में महिला की संदिग्ध मौत

लक्सर में महिला की संदिग्ध मौत

खानपुर थाने की गोवर्धनपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव की 45 साल की महिला विधवा है। दो दिन पूर्व महिला की अचानक तबीयत खराब हो गई। परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर...

लक्सर में महिला की संदिग्ध मौत
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीWed, 08 Jul 2020 04:13 PM
ऐप पर पढ़ें

खानपुर थाने की गोवर्धनपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव की महिला की दो दिन पूर्व अचानक तबीयत खराब हो गई। परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया था। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने शव का दाह संस्कार कर दिया था।

बुधवार सुबह महिला के बेटे ने थाने पहुंचकर गांव के ही एक व्यक्ति के खिलाफ तहरीर दी। युवक का आरोप है कि गांव का व्यक्ति उसकी मां को डरा धमकाकर सालों से उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। इस पर आरोपी उसकी मां को गांव में बदनाम कर रहा था। इसी बदनामी की वजह से उसकी मां ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दी है। युवक ने आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धारा में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है। एसओ खानपुर पीडी भट्ट ने बताया कि वे आज बाहर हैं। उन्हें तहरीर के बारे में जानकारी नहीं है। फिर भी तहरीर आई है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें