ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीमाहीग्रान में ट्रांसफार्मर खराब होने से आपूर्ति बाधित

माहीग्रान में ट्रांसफार्मर खराब होने से आपूर्ति बाधित

क्षेत्रीय जेई ने बताया कि ट्रांसफार्मर की मरम्मत का कार्य किया जा रहा है। रुड़की के माहीग्रान क्षेत्र के कुछ हिस्से में शुक्रवार देर रात करीब 1:30 बजे से विद्युत आपूर्ति बाधित हो गई। जो कि शनिवार...

माहीग्रान में ट्रांसफार्मर खराब होने से आपूर्ति बाधित
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSat, 18 Jul 2020 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

माहीग्रान क्षेत्र में ट्रांसफार्मर में खराबी आने से शुक्रवार देररात से पूरे इलाके की बिजली सप्लाई ठप पड़ गई। हजार आबादी की आबादी की बिजली सप्लाई शनिवार दोपहर तक बहाल नहीं हो सकी। जेई ने बताया कि ट्रांसफार्मर की मरम्मत कराई जा रही है।

माहीग्रान क्षेत्र के कुछ हिस्से में शुक्रवार देर रात करीब 1:30 बजे से बिजली आपूर्ति बाधित हो गई, जो कि शनिवार दोपहर तक सुचारु नहीं हो पाई। विद्युत आपूर्ति बाधित होने के कारण करीब एक हजार आबादी को काफी परेशानी झेलनी पड़ी। स्थानीय निवासी शाहरुख , फैसल ने बताया कि लोगों को बिजली के साथ-साथ पानी की किल्लत भी झेलनी पड़ी। उन्होंने बताया कि सबमर्सेबल को चलाने के लिए बिजली की आवश्यकता होती है लेकिन बिजली न होने से पानी किल्लत भी हुई।

अरशद और सलमान ने बताया कि मौसम ने काफी दिनों बाद राहत दी थी लेकिन बिजली नहीं होने से दिक्कत बनी रही। जेई सुनील कुमार ने बताया कि ट्रांसफॉमर खराब होने के कारण यह समस्या आई। ट्रांसफार्मर की मरम्मत का कार्य चल रहा है। जल्द ही बिजली आपूर्ति सुचारू कर दी जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें