ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीसुल्तानपुर के युवक पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज

सुल्तानपुर के युवक पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज

सुल्तानपुर के युवक ने निकाह करने का वादा करके गांव की युवती का चार साल तक यौन शोषण किया। बाद में उसने शादी से इंकार कर दिया। युवती की तहरीर पर...

सुल्तानपुर के युवक पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीTue, 28 Sep 2021 03:10 PM
ऐप पर पढ़ें

सुल्तानपुर के युवक ने निकाह करने का वादा कर गांव की युवती का चार साल तक यौन शोषण किया। बाद में उसने शादी से इनकार कर दिया। युवती की तहरीर पर पुलिस ने प्राथमिक जांच की तो मामला सही पाया गया। पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ बलात्कार की धारा में केस दर्ज कर जांच कर रही है।

चार दिन पूर्व लक्सर कोतवाली की सुल्तानपुर चौकी क्षेत्र की युवती ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया था कि सुल्तानपुर के युवक शाबान पुत्र महबूब की चार साल पहले उससे जान पहचान हुई थी। बाद में उन दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए। इस दौरान शाबान ने युवती से निकाह करने का वादा किया और उससे शारीरिक संबंध बना लिए। करीब चार साल तक वह लगातार उसका यौन शोषण करता रहा। इस बीच युवती ने उससे निकाह की बात कही तो वह टालमटोल करता रहा। बाद में युवती ने दबाव डाला तो शाबान ने निकाह करने से साफ मना कर दिया। इस पर युवती ने खुद शाबान के परिजनों से मिलकर इसकी जानकारी दी।

आरोप है कि उन्होंने भी शाबान का पक्ष लिया और युवती को चुप रहने की धमकी दी। इसके बाद युवती ने अपने परिवार को जानकारी दी। परिजन उसे लेकर कोतवाली पहुंचे और शिकायत की। पुलिस ने प्राथमिक जांच की तो आरोपों की पुष्टि हुई। कोतवाल प्रदीप चौहान ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक शाबान निवासी सुल्तानपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें