ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीजल भराव की समस्या के समाधान को दिया धरना

जल भराव की समस्या के समाधान को दिया धरना

अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल और धरना-प्रदर्शन शुरू किया जाएगा। करीब एक सप्ताह पूर्व मोहल्ले के लोगों द्वारा जिला प्रशासन सहित नगर पालिका को पत्र देकर कहा गया था कि यदि तेरह जुलाई तक समस्या का समाधान नहीं...

जल भराव की समस्या के समाधान को दिया धरना
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीTue, 14 Jul 2020 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

लोगों ने नगर पालिका कार्यालय पर धरना प्रदर्शन कर मोहल्ला टोली, आंशिक पठानपुरा में जलभराव की समस्या के निस्तारण की मांग की। कहा कि एक हफ्ते में समस्या का समाधान नहीं हुआ तो धरना-प्रदर्शन कर अनशन शुरू कर दिया जाएगा।

एक सप्ताह पहले मोहल्ले के लोगों ने प्रशासन और पालिका को पत्र देकर कहा था कि तेरह जुलाई तक समस्या का समाधान नहीं होने पर पालिका कार्यालय पर धरना प्रदर्शन शुरू करेंगे। पालिका के स्वच्छ भारत मिशन के ब्रांड एंबेसडर कारी मोहम्मद नसीम मंगलौरी के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन शुरू हुआ। कारी नसीम, शकील अहमद और मीम अहमद के साथ अनशन पर बैठ गए। कारी नसीम ने बताया कि उनकी प्रशासनिक अधिकारियों से वार्ता हुई। उन्हें आश्वासन दिया गया था कि जल्द ही समस्या का निदान कर दिया जाएगा। एक सप्ताह का समय पालिका को दिया गया है। एक सप्ताह के भीतर समस्या का निदान नहीं हुआ तो पालिका कार्यालय पर धरना प्रदर्शन कर अनशन शुरू कर दिया जाएगा।

इस दौरान सूफी जाबिर अली, कसीम, राहुल कश्यप, कैलाश कश्यप, ऋषिपाल कश्यप, सतीश कश्यप, मांगेराम, प्रदीप कुमार, मनोज, हाजी मोहम्मद असगर, मोहम्मद अहसान, हामिद अंसारी, मुकेश, नीटू आदि मौजूद रहे। वहीं, पालिकाध्यक्ष हाजी दिलशाद अली का कहना है कि नगर के मोहल्ला टोली और आंशिक पठानपुरा में जलभराव की समस्या है। नगर पालिका ने दो बार वहां पर खुदाई करने के लिए जेसीबी भेजी। मोहल्ले में दो गुट बने हुए हैं। एक तालाब को अपनी संपत्ति बताता है तो दूसरा अपनी बताता है। उनके बीच विरोध के चलते काम पर असर पड़ रहा है। उनका कहना है कि तहसील प्रशासन पैमाइश कर दे तो खुदाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें