ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीस्टॉफ संक्रमित, नहीं लिए जा सके सैंपल

स्टॉफ संक्रमित, नहीं लिए जा सके सैंपल

केवल रैपिड एंटीजन जांच हुई। कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। सिविल अस्पताल में आए दिन डॉक्टर और स्टॉफ संक्रमण की चपेट में आ रहे...

स्टॉफ संक्रमित, नहीं लिए जा सके सैंपल
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीTue, 18 Jan 2022 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना संक्रमण की चपेट में सिविल अस्पताल के कई डॉक्टर और स्टॉफ आया है। कोविड सैंपलिंग के लिए लगी टीम पॉजिटिव हो गई। मंगलवार को आरटीपीसीआर जांच के सैंपल नहीं लिए जा सके। ट्रूनेट जांच भी बंद हो गई है। केवल रैपिड एंटीजन जांच हुई।

कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। सिविल अस्पताल में आए दिन डॉक्टर और स्टॉफ संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। सीएमएस सहित करीब छह डॉक्टर पॉजिटिव हैं। अल्ट्रासाउंड नहीं हो पा रहे हैं। मंगलवार को कई डॉक्टर नहीं मिल पाए। सिविल अस्पताल में कोविड जांच के सैंपल लेने के लिए लगाए गए तीन स्वास्थ्य कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उनके पॉजिटिव आने से मंगलवार को अस्पताल में आरटीपीसीआर और ट्रूनेट जांच के लिए सैंपल नहीं लिए जा सके। कुछ कर्मियों ने रैपिड एंटीजन की जांच के लिए सैंपल लिए। सैंपलिंग के नोडल अधिकारी डॉ. विशाल पंवार ने बताया कि कोविड जांच में लगे तीन स्वास्थ्य कर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। मंगलवार को आरटीपीसीआर सैंपल नहीं लिए जा सके। रैपिड एंटीजन जांच के 55 सैंपल में सात कोरोना पॉजिटिव आए हैं।

-------------

शिकायत के लिए पेटी रखी

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए नगर निगम में भी सतर्कता बढ़ा दी गई है। एसएनए कार्यालय के बाहर शिकायत करने के लिए पेटी रखी गई है। हालांकि, चुनाव की घोषणा होने के बाद इन दिनों निगम में भीड़-भाड़ कम है।

--

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें