ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीदौड़ में सोनम और लंबी कूद में हिमांशी प्रथम

दौड़ में सोनम और लंबी कूद में हिमांशी प्रथम

भारत सरकार के युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय के निर्देश पर नेहरू युवा केंद्र द्वारा बालावाली स्थित राजकीय उच्चतर माध्यमिक स्कूल में आयोजित दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का रविवार को समापन हो गया।...

दौड़ में सोनम और लंबी कूद में हिमांशी प्रथम
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSun, 10 Feb 2019 04:15 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत सरकार के युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय के निर्देश पर नेहरू युवा केंद्र द्वारा बालावाली स्थित राजकीय उच्चतर माध्यमिक स्कूल में आयोजित दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का रविवार को समापन हो गया। समापन के मौके पर विजयी प्रतिभागियों को मेडल व प्रशस्ति पत्र प्रदान किए गए।

स्कूल के प्रधानाचार्य जगन्नाथ पटेल ने दो दिवसीय प्रतियोगिता के समापन किया। उन्होंने कहा कि खेलों से जहां हमारा शरीर स्वस्थ व बलिष्ठ बनता है, वहीं इससे खिलाड़ी के मन में सहयोग की भावना भी पैदा होती है। उन्होंने कहा कि अगर कोई बच्चा खेलों में रूचि रखता है तो उसके शिक्षकों व अभिभावकों को उसे प्रेरित करना चाहिए। इसके बाद दूसरे दिन की प्रतियोगिताएं कराई गई। प्रतियोगिताओं के बाद विजयी खिलाड़ियों को मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। वालीबाल बालक वर्ग में मंसूरपुर की टीम पहले स्थान पर रही। खो खो बालिका वर्ग में बालावाली की टीम विजेता तथा कलसिया की टीम उपविजेता रही। कबड्डी बालक में बालावाली की टीम विजेता तथा मंसूरपुर की टीम उपविजेता रही। बालिकाओं की 100 मीटर दौड़ में सोनम पहले, अंजलि दूसरे व स्वाति तीसरे स्थान पर रहीं। बालिकाओं की लंबी कूद हिमांशी, शिवानी रजनी ने क्रमश: प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त किया। इस मौके पर नेहरू युवा केंद्र के गोपाल कुमार, बचन सिंह, प्रमोद कुमार, सूरत सिंह, अमित कुमार आदि भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें