DA Image
22 अक्तूबर, 2020|11:13|IST

अगली स्टोरी

सिविल अस्पताल में स्टॉफ की कमी दूर होगी

default image

सीएमओ डॉ. एसके झा ने सिविल अस्पताल कार्यालय, स्टोर, ऑपरेशन थियेटर, आईसीयू और वार्डों का आकस्मिक निरीक्षण किया। पूछने पर मरीजों ने उन्हें बताया कि अब कोई डॉक्टर बाहर की दवाएं नहीं लिखते। उन्होंने अस्पताल की व्यवस्थाओं पर संतोष जताया। उन्होंने कहा कि अस्पताल में स्टाफ की कमी जल्दी दूर की जाएगी।

सीएमओ डॉ. एसके झा ने वार्ड में भर्ती मरीजों से उपचार और देखभाल को लेकर पूछताछ की। मरीजों ने बताया कि वह अस्पताल के डॉक्टरों और स्टाफ नर्सों के व्यवहार से काफी खुश हैं। सीएमओ ने उनसे पूछा कि कोई डॉक्टर बाहर की दवाई तो नहीं लिखता। मरीजों ने इस बात से इनकार किया। सीएमओ ने कहा कि अस्पताल परिसर में मास्क पहनना अनिवार्य है। कहा कि अगर कोई व्यक्ति अस्पताल परिसर में मास्क नहीं पहनता है तो उस पर सौ रुपये जुर्माना लगाया जाए। अस्पताल के ही एक डॉक्टर को इस कार्य के लिए नोडल अधिकारी बनाने की बात कही। सीएमओ के निरीक्षण के दौरान स्टाफ की कमी के बारे में भी कहा।

सीएमओ ने बताया कि सीएमएस से डॉक्टरों और अन्य स्टाफ की कमी के बारे में जानकारी ली गई। जल्द ही जो समस्या है उसको दूर करने की पूरी कोशिश होगी। निरीक्षण के दौरान सीएमएस डॉ. संजय कंसल, डॉ. मनीष दत्त, डॉ. एके मिश्रा, डॉ. एके श्रीवास्तव, डॉ. रितु खेतान, डॉ. महेश खेतान, डॉ. नितिश, डॉ. राजकुमार, डॉ. अफजल, डॉ. दिली रमन आदि मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shortage of staff in civil hospital will be overcome