ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीहत्या के आरोपी को जेल भेजा

हत्या के आरोपी को जेल भेजा

फैक्ट्री कर्मी महिला की हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस ने मुकदमे में दुराचार व दलित उत्पीड़न की धाराओं को बढाया...

हत्या के आरोपी को जेल भेजा
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीWed, 08 May 2019 06:08 PM
ऐप पर पढ़ें

फैक्ट्री कर्मी महिला की हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया। पुलिस ने मुकदमे में दुराचार और दलित उत्पीड़न की धाराएं बढ़ाई हैं।

तांशीपुर गांव निवासी महिला रोज की तरह नहर पटरी किनारे फैक्ट्री में काम करने के लिए गई थी लेकिन वह शाम को वापस नहीं लौटी थी। इसके बाद मंगलवार सुबह उसका शव फैक्ट्री से कुछ दूरी पर झाडि़यों में मिला था। इस सम्बन्ध में पुलिस ने महिला के पति के तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की। पुलिस ने घटना के कुछ घंटों बाद ही फैक्ट्री में सफाई कर्मचारी का काम करने वाले नीटू पुत्र मोहर सिंह निवासी हिराहेडी थाना झबरेडा को गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म कबूल किया। पुलिस ने बुधवार को आरोपी को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। पुलिस क्षेत्राधिकारी मंगलौर धीरेन्द्र सिंह रावत ने बताया कि आरोपी से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने मुकदमे में हत्या के साथ-साथ दुराचार और दलित उत्पीड़न की धाराएं भी बढ़ाई गई हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें