DA Image
19 जनवरी, 2021|8:23|IST

अगली स्टोरी

प्रेमिका के आपत्तिजनक फोटो होने वाले पति को भेजे

default image

युवती की शादी से महज एक सप्ताह पहले ही उसके पूर्व प्रेमी ने युवती के साथ खींची गई अपनी कुछ आपत्तिजनक फोटो उसके होने वाले पति को भेज दी। फोटो देखते ही होने वाले पति ने शादी करने से इनकार कर दिया। युवती पक्ष ने पूर्व प्रेमी के खिलाफ लक्सर कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपी को कोतवाली बुलवाया है।

लक्सर कोतवाली के लादपुर निवासी एक व्यक्ति ने हाल ही में अपनी बेटी का निकाह लक्सर के ही गांव खड़ंजा कुतुबपुर में रहने वाले युवक के साथ तय किया था। बताया गया है कि करीब एक साल पहले युवती का गांव के ही एक युवक के साथ प्रेम-प्रसंग था। इस दौरान प्रेमी युवक ने युवती के साथ अपनी कुछ आपत्तिजनक फोटो अपने मोबाइल से खींची थी। युवती की शादी दूसरी जगह होने से प्रेमी नाराज था। उसने पहले तो युवती से बात कर अपने साथ आने को कहा। युवती इसके लिए तैयार नहीं हुई।

उसका कहना था कि वह अपने माता-पिता की रजामंदी के बिना कोई भी कदम नहीं उठा सकती है। इसके बाद प्रेमी ने किसी तरह से उसके होने वाले पति के फोन नंबर की जानकारी ली और युवती के कुछ आपत्तिजनक फोटो उसके मोबाइल पर भेज दिए। अपनी होने वाली पत्नी के दूसरे युवक के साथ खिंचवाए गए आपत्तिजनक संग फोटो देखते ही होने वाले पति ने शादी करने से इनकार कर दिया। युवती के परिजनों ने वजह पूछी तो उसने फोटो उन्हें दिखा दिए।

युवती के परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर प्रेमी युवक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। एसआई प्रकाशचंद ने बताया कि आरोपी युवक को कोतवाली बुलवाया गया है। उससे पूछताछ करने के बाद मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Send the offensive photos of your girlfriend to your husband