DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेरह अगस्त को सीईओ कार्यालय का करेंगे घेराव

तेरह अगस्त को सीईओ कार्यालय का करेंगे घेराव

उत्तराखंड माध्यमिक शिक्षक संघ जनपद हरिद्वार की जिला कार्यकारिणी की बैठक में तेरह अगस्त को सीईओ कार्यालय घेराव का निर्णय लिया गया। शिक्षक संघ ने विभाग पर मांगों की अनदेखी का आरोप लगाया।

योगी मंगलनाथ सरस्वती विद्या मंदिर में जिलाध्यक्ष राजेश सैनी की अध्यक्षता एवं जिला मंत्री जितेंद्र पुंडीर के संचालन में शिक्षक संघ की बैठक हुई। बैठक में शिक्षकों की समस्याओं को लेकर मुख्य शिक्षा अधिकारी कार्यालय पर उपेक्षा का आरोप लगाया गया। समस्याओं का समाधान नहीं होने पर नाराजगी जताई गई। समस्याओं के समाधान के लिए अधिकारियों पर दबाव बनाने के लिए आंदोलन की रूपरेखा तैयार की गई। शिक्षक संघ ने कहा कि दो सालों से शिक्षकों की आयकर कटौती का पैसा विभाग द्वारा उनके वेतन से काटने के बावजूद भी अभी तक आयकर विभाग को नहीं भेजा गया है। बैठक में तय किया गया कि यदि 12 अगस्त तक शिक्षकों की आयकर कटौती उनके बैंक खाते में जमा नहीं की गई तो 13 अगस्त को मुख्य शिक्षा अधिकारी कार्यालय का घेराव कर तालाबंदी की जाएगी।

बैठक में पुरानी पेंशन बहाली आंदोलन के समर्थन का प्रस्ताव भी पारित किया गया। बैठक में प्रांतीय संरक्षक भोपाल सिंह सैनी ,प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अनिल शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप त्यागी, पूर्व कोषाध्यक्ष कुंवर पाल सिंह चौहान ,अविनाश शर्मा ,सुषमा चौधरी, विपिन सिंह,संजय पाल, फूल सिंह,सुनील कटारिया, निखिल अग्रवाल, रविंदर ,सुनील, दीप्ति चौहान ,शुचि गुप्ता ,विश्वास कुमार, डॉ. अभय ,अरविंद कुमार,अखिलेश मोहन, सतीश चौधरी, संजय गुप्ता ,मोहिनी, बलराम गुप्ता,आजाद सिंह, सुनील धीमान, नेत्रपाल, कुमकुम मित्तल, विनोद कुमार, रजत बहुखंडी, समय सिंह सैनी, सतीश पाल, विकास कुमार डॉ. अशोक आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Secrecy of the CEO office on thirteen August