ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीएसडीएम ने किया स्टोन क्रशरों का निरीक्षण

एसडीएम ने किया स्टोन क्रशरों का निरीक्षण

उपजिलाधिकारी भगवानपुर ने बुग्गावाला थाना क्षेत्र के बंजारेवाला गांव के पास लगे स्टोन क्रशरों का निरीक्षण किया है। इस दौरान कई क्रशरों पर नापतोल की गई...

एसडीएम ने किया स्टोन क्रशरों का निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीMon, 06 May 2019 04:35 PM
ऐप पर पढ़ें

उपजिलाधिकारी भगवानपुर ने बुग्गावाला थाना क्षेत्र के बंजारेवाला गांव के पास लगे स्टोन क्रशरों का निरीक्षण किया है। इस दौरान कई क्रशरों पर नापतोल की गई है।

राजस्व खनन विभाग की टीम ने रविवार शाम को बंजारेवाला गांव के समीप लगे स्टोन क्रेशरों का निरक्षण किया है। इसमें कई स्टोन क्रशर पर नापतोल की गई है। टीम के आते ही क्रशर जोन क्षेत्र में हड़कंप मचा रहा है। अवैध खनन की शिकायत पर एसडीएम ने एक स्टोन क्रशर पर जांच पड़ताल की है। जांच में अवैध खनन पाए जाने पर उसकी रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेज दी है। एसडीएम भगवानपुर सन्तोष कुमार पाण्डेय ने बताया कि क्षेत्र से अवैध खनन की शिकायतें मिल रहीं थी। जांच पड़ताल की जा रही है। उन्होंने बताया कि खालसा स्टोन क्रशर व हरिद्वार स्टोन क्रशर पर पिछले कुछ दिनों पहले स्टॉक की पैमाइश सही नहीं करने पर क्रशर स्वामी द्वारा दुबारा पैमाइश करने की मांग की थी। उनकी दुबारा पैमाइश की गई है। इसकी रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजी जाएगी। उसके बाद आगे की कार्यवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें