ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीऊर्जा निगम कार्यालय को घेरा

ऊर्जा निगम कार्यालय को घेरा

समस्या का समाधान न होने पर प्रधान संगठन द्वारा आंदोलन की चेतावनी भी दी गई। प्रधान संगठन रुड़की के उपाध्यक्ष सुमित चौधरी के नेतृत्व में प्रधान एवं...

ऊर्जा निगम कार्यालय को घेरा
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीMon, 25 Jan 2021 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

झबरेड़ा क्षेत्र में विभिन्न गांवों के प्रधानों ने ऊर्जा निगम पर उत्पीड़न का आरोप लगाया और झबरेड़ा विधायक के आवास पहुंचे। वहां से झबरेड़ा विधायक की पत्नी के नेतृत्व में एससी कार्यालय का घेराव किया। समस्या का समाधान नहीं होने पर प्रधान संगठन द्वारा आंदोलन की चेतावनी भी दी गई।

प्रधान संगठन रुड़की के उपाध्यक्ष सुमित चौधरी के नेतृत्व में प्रधान एवं ग्रामीण एकत्र होकर झबरेड़ा विधायक के रुड़की सिविल लाइंस स्थित कैंप कार्यालय पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया कि झबरेड़ा बिजली घर में तैनात अधिकारी लगातार ग्रामीणों का उत्पीड़न कर रहे हैं। आरोप लगाया कि रिकवरी के नाम पर अभद्रता की जाती है। बिजली चोरी के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने के आरोप भी ग्राम प्रधानों ने लगाए।

ग्राम प्रधानों के साथ विधायक देशराज कर्णवाल की पत्नी वैजयंती माला अधीक्षण अभियंता के कार्यालय पहुंची। वहां उन्होंने अधिकारी को क्षेत्र से हटाए जाने की मांग की। उन्होंने कहा कि जनता के साथ अभद्रता किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। प्रधान संगठन के उपाध्यक्ष सुमित चौधरी ने कहा कि अगर कार्रवाई नहीं की जाती तो वह और अन्य गांव के प्रधान ग्रामीणों के साथ अधीक्षण अभियंता कार्यालय में अनिश्चित काल के लिए धरने पर बैठेंगे।

इस दौरान ग्राम प्रधानों एवं ग्रामीणों ने निगम के खिलाफ नारेबाजी भी की। इस अवसर पर दीपक, सोनू, सुमित चौहान, अर्जुन चौहान, अमित मित्तल, ललित चौधरी, सतबीर, योगेश मास्टर, गोलू, गोपाल, सतीश आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें