Scooter injured after hitting him from behind by car rider - कार सवार ने पीछे से टक्कर मारकर स्कूटी सवार को किया घायल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कार सवार ने पीछे से टक्कर मारकर स्कूटी सवार को किया घायल

default image

सिडकुल कम्पनी से वापस लौटते समय एलप्स कम्पनी के कर्मचारी की धनौरी तिरछे पुल के पास कार सवार लोगो ने टक्कर मारकर घायल कर दिया।

पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया कि कार सवार उसकी स्कूटी भी लूट कर ले गए। जबकि पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है।प्राप्त जानकारी के अनुसार शहबाज पुत्र मौसम निवासी इनायतपुर थाना भगवानपुर सिडकुल की एलप्स कंपनी में नौकरी करता है। शुक्रवार की शाम शाहबाज कंपनी से छुट्टी कर शाम के समय स्कूटी से अपने घर जा रहा था । जैसे ही यह धनौरी क्षेत्र के तिरछे पुल के पास पहुंचा तो पीछे से आ रही एक कार ने इसकी स्कूटी में टक्कर मार दी जिससे शाहबाज पास ही स्कूटी से झाड़ियों में जा गिरा । शाहबाज का आरोप है कि कार से उतरे दो व्यक्ति इसकी स्कूटी लूट वहां से फरार हो गए। पीड़ित पुलिस को बिना सूचना दिए ही घर चला गया और अपने परिवार के लोगो को मामले की जानकारी दी। शनिवार की शाम पीड़ित युवक धनौरी चोकी पहुंचा और पुलिस को पूरे मामले की जानकरी दी। धनौरी चौकी इंचार्ज एन के बचकोटी ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है, मामला लेनदेन का हो सकता है, फिलहाल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Scooter injured after hitting him from behind by car rider