ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीट्रेनों पर रहेगी आरपीएफ और जीआरपी की नजर

ट्रेनों पर रहेगी आरपीएफ और जीआरपी की नजर

इस बार कोरोना महामारी के चलते कांवड़ यात्रा को रद्द करने का फैंसला लिया गया है। हरद्विार हरकी पैड़ी पर कांवड़ियों और अन्य श्रद्धालुओं को रोकने के लिए सीमाएं सील कर दी गयी है। ट्रेनों से भी काफी संख्या...

ट्रेनों पर रहेगी आरपीएफ और जीआरपी की नजर
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीMon, 06 Jul 2020 04:26 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना महामारी के चलते कांवड़ मेला यात्रा स्थगित कर दी गई है। ऐसे में ट्रेनों से कांवड़ियों की आवजाही पर विशेष नजर रहेगी। जिसके चलते रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ और जीआरपी ने सतर्कता बढ़ा दी है।

सोमवार से सावन का महीने की शुरुआत हो गई है। इस बार कोरोना महामारी के चलते कांवड़ यात्रा को रद करने का फैंसला लिया गया है। हरिद्वार हरकी पैड़ी पर कांवड़ियों और अन्य श्रद्धालुओं को रोकने के लिए सीमाएं सील कर दी गई हैं। ट्रेनों से भी काफी संख्या में पंजाब, हरियाणा, दिल्ली आदि स्थानों से काफी संख्या में कांवड़िये हरिद्वार आते हैं। लेकिन कावंड़ यात्रा रद होने के बाद भी इस बार कुछ कांवड़िये ट्रेन से सफर कर हरिद्वार पहुंच सकते हैं। जिसको ध्यान में रखते हुए रुड़की रेलवे स्टेशन पर भी आरपीएफ और जीआरपी चौकन्नी हो गई है। इन दिनों केवल दिल्ली, देहरादून और अमृतसर हरद्विार अप एंड डाउन की दो ट्रेनें चल रही है। इन ट्रेनों में कावड़ियों की आवाजाही को लेकर आरपीएफ ओर जीआरपी की नजर रहेगी। आरपीएफ चौकी प्रभारी राम भरोसे ने बताया कि ट्रेन से कोई कांवड़िये सफर न करे इसको लेकर स्टाफ को ट्रेनों और परिसर में गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें