ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीरुड़की विधायक प्रदीप बत्रा कोरोना पॉजिटिव

रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा कोरोना पॉजिटिव

जिसमें पार्टी जिलाध्यक्ष सहित करीब 150 लोग थे। हरिद्वार जिले में विधायकों के कोरोना पॉजिटिव आने का सिलसिला थम नहीं रहा है। खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन, झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल,...

रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा कोरोना पॉजिटिव
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSun, 20 Sep 2020 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा और उनके पुत्र की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शाम को आई रिपोर्ट से पहले विधायक ने कैंप कार्यालय पर दिव्यांगों को सहायता उपकरण बांटने के लिए शिविर लगाया था। जिसमें पार्टी जिलाध्यक्ष सहित करीब 150 लोग मौजूद थे।

हरिद्वार जिले में विधायकों के कोरोना पॉजिटिव आने का सिलसिला थम नहीं रहा है। खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन, झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल, ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। रुड़की विधायक बत्रा और उनके पुत्र की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट रविवार शाम को आई। इससे पहले विधायक ने नहर किनारा स्थित कैंप कार्यालय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन के उपलक्ष्य में चल रहे सेवा सप्ताह के तहत दिव्यांगों को सहायता उपकरण बांटने का शिविर लगाया गया था। कार्यक्रम में करीब डेढ़ सौ लोग शामिल हुए थे। इसमें भाजपा के जिलाध्यक्ष, एक जिला महामंत्री, मंडलों के अध्यक्ष, मीडिया कर्मी आदि शामिल थे। कार्यक्रम में विधायक ने कई लोगों को अपने हाथ से उपकरण बांटे और फोटो सेशन भी हुआ। अब प्राइमरी कांट्रेक्ट में आने वालों की सूची तैयार की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें