Robin Khokhar's location found by police - पुलिस को मिली रॉबिन खोखर की लोकेशन DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस को मिली रॉबिन खोखर की लोकेशन

गैंगस्टर सुनील राठी गैंग के बदमाश रॉबिन खोखर पर पुलिस ईनाम बढ़ाने की तैयारी कर रही है। रॉबिन खोखर की लोकेशन मिलने के बाद पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। करीब आठ माह से वह पुलिस को चकमा दे रहा है।

गैंगस्टर सुनील राठी के नाम पर पिछले साल अक्तूबर में रुड़की के डॉ. एनडी अरोड़ा से पचास लाख की चौथ मांगी गई थी। इस मामले में पुलिस ने राठी की मां राजबाला को गिरफ्तार किया था। सुनील राठी को बागपत जेल से बी वारंट पर रुड़की लाया गया। राजबाला और राठी को पुलिस ने रिमांड पर भी लिया था। दोनों के जेल जाने के बाद गैंग को रॉबिन खोखर चला रहा था। रॉबिन खोखर राठी गैंग के ही बदमाश सचिन खोखर का भाई है। सचिन खोखर भी रुड़की गैंगवार मामले में जेल में बंद है। पुलिस ने रॉबिन खोखर को भी चौथ मांगने के मामले में आरोपी बनाया था। चौथ प्रकरण में मुकदमा दर्ज होने के बाद वह भूमिगत हो गया था। अब तक वह पुलिस के हाथ नहीं लगा। बारह फरवरी को कोर्ट ने कुर्की वारंट जारी किया था।

आठ मार्च को पुलिस ने उसके घर कुर्की वारंट चस्पा किया। लेकिन परिजनों ने उसे संपत्ति से बेदखल करने की बात कहते हुए कोर्ट में अपील की। कुर्की की कार्रवाई का मामला कोर्ट में विचाराधीन है। मामले की जांच अधिकारी इंस्पेक्टर सिविल लाइंस साधना त्यागी ने बताया कि रॉबिन पर एक हजार का ईनाम घोषित है। ईनाम की राशि बढ़ाने के प्रयास किए जा रहे हैं। बताया कि उसके बारे में कुछ जानकारी मिली है। उसकी धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Robin Khokhar's location found by police