DA Image
16 अक्तूबर, 2020|7:36|IST

अगली स्टोरी

फाइनेंस कर्मचारी से तमंचे के बल पर लूट

default image

पिरान कलियर में महमूदपुर के निकट बाइक सवार तीन बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी पर तमंचा तानकर 15 हजार रुपये की नगदी लूट ली। लूटपाट के दौरान शोर मचाने पर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, लेकिन उनका पता नहीं चल पाया।

जानकारी के अनुसार अरुण कुमार पुत्र बाबू राम निवासी पनियाला चंदापुर कोतवाली गंगनहर रुड़की एक फाइनेंस कंपनी में काम करता है। रविवार को वह अपनी बाइक पर सवार होकर पिरान कलियर क्षेत्र में कलेक्शन करने आया हुआ था। जैसे ही वह रहमतपुर से कलेक्शन कर महमूदपुर जा रहा था। इसी बीच रास्ते मे पीछे से आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे रोक लिया। कर्मचारी ने बताया कि तमंचा दिखाकर करीब 15 हजार रुपये की नगदी लूट कर बदमाश फरार हो गए। इसी बीच कर्मचारी ने शोर मचा दिया। शोर सुन कर आसपास के लोग दौड़े और पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई हैं। थाना प्रभारी जगमोहन रमोला ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। मोबाईल लोकेशन और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा हैं। जल्द घटना का खुलासा कर दिया जायगा।

000

एक घटना खुली नहीं, दूसरी हो गई

दो दिन पहले ही लक्सर में एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी के साथ भी बाइक सवार बदमाशों ने लूटपाट की थी। कर्मचारी के पांव पर गोली लगी और उसका ऋषिकेश एम्स से उपचार चल रहा है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। इस घटना का खुलासा अभी हुआ भी नहीं कि इसी तरह की एक और वारदात हो गई। घटना में एक ही गैंग है या अलग-अलग पुलिस इसकी जानकारी जुटा रही है। करीब तीन साल पहले भी सितंबर-अक्तूबर में रुड़की क्षेत्र में इस तरह की ताबड़तोड़ घटनाएं हुई। बाद में पुलिस की कई बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Robbery on the strength of a finance employee