ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीआवास विकास कालोनी में सड़क निर्माण शुरू

आवास विकास कालोनी में सड़क निर्माण शुरू

उसके बाद लोनिवि अधिकारी हरकत में आए। लोक निर्माण विभाग की ओर से आवास विकास कालोनी में सड़क निर्माण कार्य शुरु किया गया था। कालोनी की सड़क को खोदकर उस पर रेत बजरी डाल दी गई थी। लेकिन निर्माण...

आवास विकास कालोनी में सड़क निर्माण शुरू
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीWed, 26 Feb 2020 02:54 PM
ऐप पर पढ़ें

आवास विकास कॉलोनी में एक माह से अटके हुए सड़क निर्माण कार्य को लोक निर्माण विभाग ने शुरू करा दिया है। आपके अपने अखबार हिन्दुस्तान ने कॉलोनीवासियों की समस्या को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। उसके बाद लोनिवि अधिकारी हरकत में आए।

लोक निर्माण विभाग की ओर से आवास विकास कालोनी में सड़क निर्माण कार्य शुरू किया गया था। कालोनी की सड़क को खोदकर उस पर रेत बजरी डाल दी गई थी। लेकिन निर्माण कार्य शुरू नहीं किया गया। सड़क खुदी होने के कारण स्थानीय लोगों को आवाजाही में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। इस समस्या के संबंध में अधिकारियों द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा था। कॉलोनी के लोगों की समस्या से संबंधित खबर आपके प्रिय अखबार हिन्दुस्तान ने उठाई। खबर प्रकाशित होने के बाद विभागीय अधिकारी हरकत में आए। लोनिवि के अधीक्षण अभिंयता सतवीर त्यागी ने बताया कि कालोनी में रुका हुआ सड़क निर्माण कार्य शुरू करा दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें