ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीऋषभ के मोहल्ले की रामलीला में टीम इंडिया की जीत की कामना

ऋषभ के मोहल्ले की रामलीला में टीम इंडिया की जीत की कामना

रविवार को टी-20 में भारत पाकिस्तान के बीच होने वाले महामुकाले को लेकर रुड़की में बेहद उत्साह है। रुड़की निवासी टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत के मोहल्ले में इन दिनों रामलीला चल रही...

ऋषभ के मोहल्ले की रामलीला में टीम इंडिया की जीत की कामना
हिन्दुस्तान टीम ,रुड़की।Sat, 23 Oct 2021 10:31 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रविवार को टी-20 में भारत पाकिस्तान के बीच होने वाले महामुकाले को लेकर रुड़की में बेहद उत्साह है। रुड़की निवासी टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत के मोहल्ले में इन दिनों रामलीला चल रही है। रामलीला में कमेटी सदस्यों और कलाकारों ने टीम इंडिया की जीत और ऋषभ के बेहतर प्रदर्शन की कामना की।

शनिवार से सातवें टी-20 वर्ल्ड कप में सुपर-12 के मुकाबले शुरू हुए। ओमान और यूएई में खेली जा रही इस प्रतियोगिता में रविवार को एशियन टीमों का मुकाबला होना है। दूसरा मैच भारत-पाकिस्तान के बीच होना है। इस महामुकाबले पर पूरे देश की नजर है। रुड़की के लोग भी इस मुकाबले के लिए बेहद उत्साहित हैं। रुड़की निवासी टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज टीम में है। अशोक नगर- ढंडेरा क्षेत्र की न्यू भारत कॉलोनी में इन दिनों रामलीला का मंचन चल रहा है। रुड़की  निवासी ऋषभ भी इसी क्षेत्र में रहते हैं।

रामलीला मंचन में कमेटी सदस्यों, कलाकारों ने टीम इंडिया की जीत और ऋषभ के बेहतर प्रदर्शन की कामना करते हुए रामलीला मंचन में पूजा अर्चना की। मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे क्षेत्रीय निवासी विजय पाल सिंह रावत ने कहा कि भारत का वर्ड  कप के मैचों में पाकिस्तान के खिलाफ अविजित रिकार्ड है। टीम इंडिया फिर से यह इतिहास दोहारएगी। स्थानीय निवासी सतीश नेगी ने बताया कि इस समय क्षेत्र में रामलीला चल रही। सभी ने प्रार्थना की कि टीम इंडिया जीते और ऋषभ शानदार प्रदर्शन करें। देवभूमि राम लीला समिति अध्यक्ष अर्जुन सिंह तड़ियाल, राजेंद्र सिंह रावत, सुरेंद्र सिंह नेगी, दिगंबर सिंह नेगी, जगदीश सिंह नेगी, बलवीर सिंह रावत, त्रिलोक सिंह रावत, आनंद सिंह रावत, हेमंत बड़थ्वाल, बलवंत सिंह रावत, नरेंद्र सिंह गुसाईं, कुंवर सिंह चौधरी आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें