ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीपति के झूठे एक्सीडेंट की खबर देकर पत्नी का अपहरण

पति के झूठे एक्सीडेंट की खबर देकर पत्नी का अपहरण

पति के एक्सीडेंट की झूठी कहानी बताकर पत्नी को एक युवक मायके से अपहरण कर ले गया। जब पत्नी शाम तक घर नहीं पहुंची तो उसकी तलाश की...

पति के झूठे एक्सीडेंट की खबर देकर पत्नी का अपहरण
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारThu, 01 Sep 2022 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

पति के एक्सीडेंट की झूठी कहानी बताकर पत्नी को एक युवक मायके से अपहरण कर ले गया। जब पत्नी शाम तक घर नहीं पहुंची तो उसकी तलाश की गई। आसपास के लोगों से पता चला कि एक जानकार महिला का अपहरण करके ले गया है। सिडकुल पुलिस ने कोर्ट के आदेश और पति की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना 13 अगस्त दोपहर की बताई जा रही है।

शिकायतकर्ता पति का कहना है कि जनवरी 2020 में उसकी शादी हिन्दू रीति रिवाज से सिडकुल के एक गांव में हुई थी। आरोप है कि बीते माह 11 अगस्त को उसकी पत्नी अपने मायके सिडकुल के एक गांव में गई थी। आरोप है कि आरोपी युवक पत्नी के पास पहुंच गया और उसके झूठे एक्सीडेंट होने की जानकारी दी। अस्पताल में भर्ती होने की बात कहकर पत्नी घर से बीस हजार रुपये भी साथ ले गई। इस संबंध में सिडकुल पुलिस और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी गई लेकिन दोनों जगह ही उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। थक-हार कर उन्हें कोर्ट की शरण लेनी पड़ेगी। थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार उनियाल ने बताया कि पति की शिकायत पर सागर पुत्र राजू निवासी किशनपुर थाना कनखल के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें