ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीबरातियों व घरातियों पर रंजिशन किया हमला, पांच घायल

बरातियों व घरातियों पर रंजिशन किया हमला, पांच घायल

कलियर के महमूदपुर में शादी समारोह में बारात वापसी के दौरान कुछ लोगों ने पुरानी रंजिश के चलते बारात और लड़की पक्ष के लोगों पर लाठी डंडो से हमला कर...

बरातियों व घरातियों पर रंजिशन किया हमला, पांच घायल
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीMon, 23 Nov 2020 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कलियर के महमूदपुर में शादी समारोह में बारात वापसी के दौरान कुछ लोगों ने पुरानी रंजिश के चलते बारात और लड़की पक्ष के लोगों पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। जिसमें एक पक्ष के पांच लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। बारात को बामुश्किल रवाना किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली व घायलों को मेडिकल के लिए भेजा। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पांच को नामजद करते हुए पंद्रह अज्ञात लोगों के खिलाफ बलवा मारपीट गाली गलौज सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शनिवार को कलियर के महमूदपुर में गुफरान के यहां मंगलौर से बारात आई थी। बारात के वापसी के दौरान कुछ लोगों ने बारात पर लाठी डंडों और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। मारपीट में एक पक्ष के पांच लोग घायल हो गए। बारात को बामुश्किल रवाना किया गया। घटना से बारात में अफरा तफरी मच गई। सूचना पाकर एसओ जगमोहन रमोला पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। इसके साथ ही घायलों को मेडिकल के लिए भेजा। कलियर कस्बे के महमूदपुर निवासी गुफरान ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि महमूदपुर में उसकी परचून की दुकान है। कुछ महीनों पहले उसकी परचून की दुकान में चोरी हो गई थीं। जिसमें मौके पर सद्दाक उर्फ काला को रंगेहाथ चोरी करते हुए पकड़ लिया था। उसने दुकान में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।जिसके बाद से सद्दाक व उसका परिवार उससे रंजिश रखने लगा। शनिवार को महमूदपुर में उसके घर पर मंगलौर से बारात आई थी। शाम को बारात की वापसी के दौरान सद्दाक व उसके साथियो ने पुरानी रंजिश के चलते प्लानिंग के तहत बारात और उसके परिवार वालों के साथ गाली गलौज की जिसमें उसने व उसके परिवार वालों ने समझाने का प्रयास किया। लेकिन सद्दाक उर्फ काला और उसके साथियों ने बारात और उसके परिवार पर लाठी डंडों और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। जिसमें उसके पुत्र टीपू सुल्तान, फरहान, अलीशान, सिरान, सावेज आदि लोगों को चोटें आई। पीड़ित ने अपने परिवार की जान का खतरा बताते हुए कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी जगमोहन रमोला ने बताया कि मारपीट में एक पक्ष की और से सद्दाक उर्फ काला, ताजीम, कफील, कलीम, कल्लो समेत पंद्रह अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट, गाली गलौज, बलवा सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें