DA Image
2 अगस्त, 2020|7:06|IST

अगली स्टोरी

रक्षा बंधन को लेकर बाजारों में रही चहल-पहल

default image

बाजारों में रक्षाबंधन की खरीदारी करने वालों की चहल पहल देखने को मिली। शहर के कई इलाकों में राखी की दुकानें सजी मिलीं। दुकानदारों का कहना है कि पिछले वर्ष की तुलना में इस बार बिक्री काफी कम है। वहीं मिठाई की दुकानों पर भी अच्छा खासा रस देखने को मिला।

त्योहार को लेकर रविवार को शहर के लोग घरों से खरीदारी करने निकले। कोरोना के चलते अन्य वर्षों की भांति इस बार चहल पहल कुछ कम रही, लेकिन एक साथ खरीदारी को बहुत सारे लोग बाजारों की ओर निकले।

सिविल लाइंस, रामनगर, मेन बाजार, कलियर अड्डा, बीटीगंज, लालकुर्ती, मालवीय चौक जैसे कई इलाकों में राखी की दुकानें सजी थी। सभी दुकानों पर राखी खरीदने वालों की भीड़ लगी देखी गई। रामनगर क्षेत्र के व्यापारी मनीष आहुजा ने बताया कि त्योहार के चलते बहुत दिनों बाद बाजार में चहल पहल तो देखने को मिली। उन्होंने कहा कि पिछले साल की तुलना में इस बार खरीदारी कम रही। सिविल लाइंस के व्यापारी सुमित ने बताया कि ग्राहक आ रहे हैं। शाम तक बिक्री बड़ने की उम्मीद भी जताई है। मेन बाजार में राखी की दुकान लगाने वाले मुकेश का कहना था कि कोरोना के चलते पिछले साल की तुलना में इस बार लोग कम आए।

000

मेन बाजार में लगता रहा जाम

रुड़की के मेन बाजार में रविवार को दोपहिया और चोपहिया वाहनों का दबाव अधिक रहा। जिसके चलते कई बार जाम की स्थिति बनती रही। मेन बाजार में लगे जाम के कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जबकि यह जाम रह रहकर कई बार लगता रहा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Raksha Bandhan has a stir in the markets