ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीभगवानपुर में लोगों के घरों में घुसा बारिश का पानी

भगवानपुर में लोगों के घरों में घुसा बारिश का पानी

बारिश में जलभराव होने से कस्बावासियों को परेशानी झेलनी पड़ी। कई लोगों के घरों में गंदा पानी घुस गया। वही तेज बारिश ने खेत में खड़े पॉपुलर को नुकसान पहुंचाया है। रविवार सुबह करीब दस बजे के बाद तेजी...

भगवानपुर में लोगों के घरों में घुसा बारिश का पानी
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSun, 10 May 2020 05:39 PM
ऐप पर पढ़ें

बारिश में जलभराव होने से कस्बावासियों को परेशानी झेलनी पड़ी। कई लोगों के घरों में गंदा पानी घुस गया। वहीं तेज बारिश ने खेत में खड़े पोपुलर को नुकसान पहुंचाया है।

रविवार सुबह करीब दस बजे के बाद तेजी हवाओं ने कस्बावासियों के जनजीवन को प्रभावित कर दिया। जिससे कस्बे बिजली सप्लाई ठप हो गई। बारिश का गंदा पानी भी लोगों के घरों तक जा पहुंचा। कई कालोनियों में जलभराव की समस्या पैदा हो गई।

बाजार की नालियां बंद होने से लोगों में रोष रहा। तहसील प्रांगण में भी करीब एक फुट तक पानी भर गया। जिससे ब्लाक सभागार में रखा सामान पानी में भीगने से खराब हो गया। करीब चार घंटे तक जलभराव से कस्बावासियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। दोपहर एक बजे के बाद बारिश रुकने के पर लोगों ने अपने घरों में भरा पानी निकालना शुरू कर दिया। भगवानपुर नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी शाहिद अली ने बताया कि बारिश का पानी कई कॉलोनियों में इकट्ठा हुआ है। जिसकी निकासी कराई जा रही है। नागल पलुनी के ग्राम प्रधान महिपाल सिंह ने बताया कि बारिश से खेतों में पड़े भूसे को नुकसान पहुंचा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें