ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीवैक्सीन लगवाने के लिए धक्का-मुक्की

वैक्सीन लगवाने के लिए धक्का-मुक्की

 गांव भक्तोवाली में कोरोना वैक्सीन लगाने को लेकर कहासुनी के बाद धक्का-मुक्की हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर व्यवस्था बनाने के बाद वैक्सीनेशन शुरू...

वैक्सीन लगवाने के लिए धक्का-मुक्की
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीMon, 02 Aug 2021 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

गांव भक्तोवाली में कोरोना वैक्सीन लगाने को लेकर कहासुनी के बाद धक्का-मुक्की हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर व्यवस्था बनाने के बाद वैक्सीनेशन शुरू हो पाया।

कस्बा झबरेड़ा के गांव भक्तोवाली स्थित प्राथमिक विद्यालय पर कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर बनाया गया है। जहां पर 18 और 45 प्लस के लोगों को वैक्सीन का पहला और दूसरा टीका लगाया जा रहा है। सोमवार को विधायक देशराज कर्णवाल के आग्रह पर भक्तोवाली गांव स्थित रविदास मंदिर पर वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। इस दौरान कैंप परिसर में बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए। लोगों में पहले वैक्सीन लगवाने को लेकर कहासुनी हो गई और उसके बद धक्का-मुक्की हो गयी। वैक्सीनेशन के लिए आई टीम पर सही ढंग से कार्य नहीं करने का आरोप लगाया गया। विवाद के अंदेशा देखते हुए पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मामला शांत कराते हुए शांतिपूर्वक तरीके से वैक्सीनेशन शुरू कराया। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चीफ फार्मेसिस्ट महेशानंद सती ने बताया कि वैक्सीनेशन सेंटर पर वैक्सीन लगवाने वालों की संख्या अधिक है और वैक्सीन की डोज भी सीमित आती है जो सिर्फ 200 लोगों को ही लगाई जा सकती है। इससे लोगों में पहले वैक्सीन लगाने की होड़ लगी रहती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें