DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पंजाबी महासभा ने मेधावियों को सम्मानित किया

पंजाबी महासभा ने मेधावियों को सम्मानित किया

उत्तरांचल पंजाबी महासभा ने हाईस्कूल-इंटर के मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। वक्ताओं ने कहा कि मेधावियों से अन्य बच्चों को भी प्रेरणा मिलेगी।

रुड़की के चावमंडी स्थित पंजाबी महासभा की महिला नेता पूजा नन्दा के आवास पर आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नगर विधायक प्रदीप बत्रा ने सीबीएसई दसवीं और बाहरवीं की परीक्षा में 90 प्रतिशत से ऊपर अंक लाने वाले समाज के मेधावियों को प्रमाण पत्र और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि यह बच्चे देश का भविष्य हैं और आने वाला समय इनका है। उन्होंने कहा कि शिक्षा से बड़ा कोई धन नही है। यह ऐसी पूंजी है जो जितनी बांटी जाए उतनी बढ़ती है। इसलिए हम खुद शिक्षित हों और समाज मे शिक्षा का प्रचार प्रसार करें।

महासभा के अध्यक्ष संजीव ग्रोवर में सम्मानित हुए मेधावियों को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए बधाई दी। कहा कि अन्य बच्चों को भी उनसे प्रेरणा मिलेगी। कहा कि वह समाजसेवा कर जीवन में आगे बढ़ें। कार्यक्रम को महासभा के संरक्षक सुभाष सरीन, राजन आहूजा, नवीन गुलाटी, अशोक अरोड़ा आदि ने सम्बोधित किया। कार्यक्रम का संचालन संयोजक पंकज नन्दा और पूजा नन्दा ने किया। सम्मानित होने वालों में करण वडेरा, मनन सचदेवा, कशिश सचदेवा, वाणी, शिव्या, वंश आहूजा, भवनीत कौर आदि शामिल रहे। इस अवसर पर शीतल कालरा ,भरत कपूर ,अशोक अरोड़ा, राजन आहूजा ,रिंकू आहूजा, समीर गांधी, मयंक मेंहदीरत्ता आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Punjabi Mahasabab honored the mercenaries