ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीसुरक्षा प्रतियोगिता के विजेताओं को दिए पुरस्कार

सुरक्षा प्रतियोगिता के विजेताओं को दिए पुरस्कार

श्री फाउंउेशन ट्रस्ट की तरफ से आयोजित किए गए राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह का शनिवार को समापन किया गया। सुरक्षा सप्ताह के दौरान श्री सीमेंट अधिकारियों व कर्मचारियों के बीच सुरक्षा व बचाव को लेकर कई तरह की...

सुरक्षा प्रतियोगिता के विजेताओं को दिए पुरस्कार
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSat, 07 Mar 2020 03:35 PM
ऐप पर पढ़ें

श्री फाउंउेशन ट्रस्ट की तरफ से आयोजित किए गए राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह का शनिवार को समापन हो गया। सुरक्षा सप्ताह के दौरान श्री सीमेंट अधिकारियों और कर्मचारियों के बीच सुरक्षा और बचाव को लेकर कई तरह की प्रतियोगिता कराई गई। समापन समारोह में प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार दिए गए।

श्री फाउंडेशन ट्रस्ट द्वारा हर साल की तरह श्री सीमेंट के परिसर में 2 से 7 मार्च तक राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह का आयोजन किया गया। शनिवार को लक्सर नगरपालनिका अध्यक्ष अमरीश गर्ग ने सुरक्षा सप्ताह का समापन किया। उन्होंने कहा कि सुरक्षा के लिए बने नियम गैरजरूरी लग सकते हैं, पर इनके पालन से ही हम अपना और अपने साथियों का जीवन सुरक्षित बना सकते हैं। कंपनी के यूनिट हेड कुंदन सिंह ने कहा कि पूरी दुनिया में हर साल हर साल लाखों लोग दुर्घटनाओं में अपनी जान गंवाते हैं। इनमें आधे से भी ज्यादा मौत अकेले भारत में होती हैं। उन्होंने सुरक्षा मानकों के पालन के लिए हर व्यक्ति को जागरूक करने का सुझाव दिया। कंपनी के अतिरिक्त महाप्रबंधक आलोक मोरोलिया व तकनीकी हेड विष्णु वर्मा, अमित मलिक, राजकुमार कुमावत, महादेव सिंह पंवार, नरेंद्र सिंह ने भी उपयोगी जानकारी दी। सुरक्षा सप्ताह के दौरान कंपनी अधिकारियों और कर्मचारियों की जीवन सुरक्षा से संबंधित कई प्रतियोगिताएं कराई गई। समापन समारोह में प्रतियोगिताओं के विजेता के तौर पर सुजीत कुमार, संजय भारद्वाज, संदीप, राजकुमार, पूनम पटेल, हिमांशी शर्मा, मोनिका, परी सैनी, पीके जाट, दुष्यंत, मिंटू, शशिकला, तन्वी, सुनील कुमार, दीपक, शारदा, अश्विनी शर्मा, राजपाल सिंह, विपिन, आदित्य, नीटू, मदन मोहन, दिलबाग सिंह, अंशुल, जसवीर, नीरज, अमित जैन, जीशान आदि को सम्मानित किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें