ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीपूनम, मोना, आरती, ममता, सुदेश ने मारी बाजी

पूनम, मोना, आरती, ममता, सुदेश ने मारी बाजी

उत्तराखण्ड अमेचर बॉक्सिंग एसोसिएशन की ओर से 18वीं राष्ट्रीय महिला मुक्केबाजी प्रतियोगिता के तीसरे दिन हुए मुकाबलों में विभिन्न राज्यों की खिलाड़ियों ने अपना दमखम...

पूनम, मोना, आरती, ममता, सुदेश ने मारी बाजी
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSat, 13 Oct 2018 10:33 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखण्ड अमेचर बॉक्सिंग एसोसिएशन की ओर से 18वीं राष्ट्रीय महिला मुक्केबाजी प्रतियोगिता के तीसरे दिन हुए मुकाबलों में विभिन्न राज्यों की खिलाड़ियों ने अपना दमखम दिखाया।

रविवार को प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले होंगे।रुड़की के कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में चल रही 18वीं राष्ट्रीय मुक्केबाजी प्रतियोगिता के तीसरे दिन कई मुकाबले खेले गए। सहसचिव अनुज कुमार ने बताया शनिवार को 45 से 48 किलो भार में मध्यप्रदेश की पूनम कुमारी, आईआरबीए की मोना हुड्डा, हरियाणा की आरती व ममता, आंध्र प्रदेश की सुदेश व शीला देवी, मेघालय से अनुराधा व केरला की चेतना सैनी ने विजय हासिल की। 51 से 54 किलो भार में आंध्रप्रदेश की वासुमैत्रे, छत्तीसगढ़ की नीतू, आसाम की प्रियंका, हरियाणा की ज्योति, आसाम राइफल्स की जमना चानू, बिहार की साक्षी ने अपने प्रतिद्वंदियों को हराया। 54 से 57 किलो भार में छत्तीसगढ़ की मधु, आसाम राइफल्स की सपना ने जीत हासिल की। 57 से 60 राजस्थान से मनीषा व आसाम राइफल्स की निर्मल ने विजय हासिल की। एसोसिएशन के अध्यक्ष रवि राणा ने बताया कि रविवार को प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले आयोजित किये जाएंगे। इस अवसर पर एसोसिएशन के चैयरमेन मनोज त्यागी, राकेश ठकराल, राजीव गुप्ता, विशाल तोमर, समीर, राजेश सैनी, श्याम, मिनालिका, निशांत, मोनू, विनय, सतवीर आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें