ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीपुलिसकर्मी बताकर ले गए युवक का फोन

पुलिसकर्मी बताकर ले गए युवक का फोन

फायरिंग की घटना की बात कहकर कुंआखेड़ा के युवक का फोन ले गए। युवक ने कोतवाली में जानकारी ली, पर वहां गाजियाबाद पुलिस की आमद दर्ज नहीं थी। युवक ने एसएसपी को पत्र भेजकर पूरी घटना की जानकारी दी है।...

पुलिसकर्मी बताकर ले गए युवक का फोन
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीTue, 06 Aug 2019 02:44 PM
ऐप पर पढ़ें

खुद को गाजियाबाद के पुलिसकर्मी बता रहे तीन लोग गाजियाबाद में आईएएस अधिकारी पर फायरिंग की घटना की बात कहकर कुंआखेड़ा के युवक का फोन ले गए। युवक ने कोतवाली में जानकारी ली, पर वहां गाजियाबाद पुलिस की आमद दर्ज नहीं थी। युवक ने एसएसपी को पत्र भेजकर पूरी घटना की जानकारी दी है।

लक्सर के कुंआखेड़ा गांव निवासी सुनील शर्मा परिवार सहित लक्सर रह रहे हैं। उनका बेटा आशु गांव के ही अपने एक दोस्त की आईडी पर लिया सिम अपने मोबाइल में चला रहा है। मंगलवार सुबह सिविल कपड़ों में तीन लोग गांव में आशु के दोस्त के पास पहुंचे और खुद को गाजियाबाद के पुलिसकर्मी बताकर सिम की जानकारी ली। दोस्त ने आशु का नाम बता दिया। इस पर वे दोस्त को साथ लेकर लक्सर में उसके घर पहुंच गए।

उन्होंने गाजियाबाद में एक आईएएस अधिकारी पर हमला और फायरिंग की घटना की बात बताकर सिम सहित आशु का फोन ले लिया और बिना कुछ कहे चले गए। बाद में शक होने पर आशु कोतवाली पहुंचा और दिवस अधिकारी प्रकाशचंद को मामले की जानकारी दी। पता चला कि गाजियाबाद के किसी भी थाने के किसी पुलिसकर्मी की आमद कोतवाली में दर्ज नहीं है। प्रकाशचंद ने तीनों लोगों के पास मौजूद आशू के फोन पर संपर्क किया। तीनों ने एक बार फोन उठाकर बात भी की, पर दरोगा के परिचय देने के तुरंत बाद उन्होंने फोन काट दिया। इसके बाद उन्होंने आशु का फोन स्विच आफ कर दिया। आशु ने लक्सर कोतवाली पुलिस को सूचना देने के साथ ही एसएसपी को भी पत्र भेजकर पूरे मामले की जानकारी दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें