ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीनगर निगम सभागार में लगा कवियों जमावड़ा

नगर निगम सभागार में लगा कवियों जमावड़ा

साहित्योदय मंच की ओर से नगर निगम सभागार में अखिल भारतीय विराट कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस दौरान विभिन्न शहरों से आए कवियों ने कविताओं के माध्यम से श्रोताओं का मन मोह...

नगर निगम सभागार में लगा कवियों जमावड़ा
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSun, 23 Feb 2020 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

साहित्योदय मंच की ओर से नगर निगम सभागार में अखिल भारतीय विराट कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस दौरान विभिन्न शहरों से आए कवियों ने कविताओं के माध्यम से श्रोताओं का मन मोह लिया।

नगर निगम सभागार में आयोजित कवि सम्मेलन में कवियों ने अपनी कवितों का पाठ किया। इस दौरान कवि कुमार मुनीष अक्स की महंगाई पर सुनाई गई कविता को श्रोताओं ने बहुत सराहा। कवि मुनीष की कविता महंगाई ने मुंह का जायका किया है कड़वा, मुंह उठा कर आ गई फिर होली रे मितवा, मुंह मीठा कहां होने देगी कमरतोड़ मंहगाई, अब के बरस में होली कैसे रंग ले के आई।

इस अवसर पर सरिता जैन, मनोज शाश्वत, कमांडो समोद सिंह, मनोज मनमौजी, सतीश एकांत, प्रमोद कुमार, ओम प्रकाश कल्याणे, पल्लवी त्रिपाठी, शोभना ऋतु, डिम्पल सानन, श्रवण कुमार, दिनेश वर्मा, हरिप्रकाश, खामोश, शौर्य भटनागर ने भी कविताओं का पाठ का श्रोताओं से वाहवाही लूटी। कवि सम्मेलन की अध्यक्षता हरिप्रकाश शर्मा खामोश और संचालन युवा कवि विनय प्रताप सिंह ने किया। कवि सम्मेलन के संयोजक वंश भारद्वाज और कार्तिक गुप्ता रहे। सम्मेलन में मुख्य अतिथि मेयर गौरव गोयल, अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग अध्यक्षा डॉ. कल्पना सैनी, वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. रामसुभग सैनी और गौरव विवेक रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें