ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीप्रधानमंत्री ने हर्बल उत्पादों को लेकर लोगों को जागरूक किया

प्रधानमंत्री ने हर्बल उत्पादों को लेकर लोगों को जागरूक किया

रुड़की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात के 81 वें संस्करण में देशवासियों को संबोधित किया। उन्होंने जल संरक्षण पर ध्यान देने की अपील की इसके...

प्रधानमंत्री ने हर्बल उत्पादों को लेकर लोगों को जागरूक किया
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSun, 26 Sep 2021 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात के 81 वें संस्करण में देशवासियों को संबोधित किया। उन्होंने जल संरक्षण पर ध्यान देने की अपील की। इसके साथ ही हर्बल उत्पादों को लेकर भी लोगों को जागरूक किया। रुड़की में भाजपा कार्यकर्ताओं ने विभिन्न स्थानों पर एकत्र होकर मोदी की मन की बात कार्यक्रम को सुना।

रुड़की विधानसभा क्षेत्र के खंजरपुर गांव में विधायक प्रदीप बत्रा ने क्षेत्रवासियों के साथ मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगामी त्योहारों की देशवासियों को शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही कोरोना को ध्यान में रखते हुए त्योहारों को मनाने की अपील की। वहीं प्रधानमंत्री ने वैक्सीनेशन पर भी जोर दिया प्रधानमंत्री ने पारंपरिक खेती से आगे बढ़कर खेती में हो रहे नए प्रयोग नए विकल्प स्वरोजगार आदि के बारे में बताया।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कोरोना ने हमें बहुत कुछ सिखाया है कोरोना के बाद देशवासियों स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता बढ़ी है। इस दौरान विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कही गई बातों को हमें अमल में लाना है। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश कोरोना जैसी महामारी से लड़ाई जीतने जा रहा है। उन्होंने आने वाले त्योहारों में हमें सतर्कता बरतनी होगी। वही हर्बल उत्पादों को बढ़ावा देना है इसके साथ ही पारंपरिक खेती से अलग हटकर नए प्रयोगों की ओर आगे बढ़ना है और देश की तरक्की में भागीदारी करनी है।

इस अवसर पर मनोज राणा, दुष्यंत पुंडीर, राजेंद्र खंभालिया, सतेंद्र राणा, राजकुमार, नेपाल सिंह, अजय प्रधान, अरुण राणा, श्यामलाल, रामकुमार पुंडीर, प्रताप सिंह, प्रमोद चौहान, प्रमोद चौहान, अर्जुन सिंह, फरमान अली, रवि, सुखजिंदर धीमान, विनीत प्रजापति, विनीत चौहान, आलम, आदेश, अमित चौहान, शुभम सैनी, अभय पुंडीर आदि लोग उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें