DA Image
25 सितम्बर, 2020|5:22|IST

अगली स्टोरी

व्यापारियों के साथ मिलकर पौधे रोपे

default image

शीतल छाया ट्रस्ट ने प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के सहयोग से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में साकेत कॉलोनी में पौधरोपण किया। कॉलोनी के पार्क की सफाई भी की गई।

प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के जिला अध्यक्ष सौरभ भूषण शर्मा ने कहा कि पौधरोपण के लिए समाज के सभी व्यक्तियों को प्रेरित करना होगा। वह कम से कम अपने जीवनकाल में 100 पौधे लगाएं और उनका ध्यान रखें। शीतल छाया ट्रस्ट के महामंत्री अनूप बंसल ने कहा कि पौधे रोपने के बाद उनकी देखभाल की जानी चाहिए। अगर देखभाल के अभाव में पौधे सूख जाते हैं तो पर्यावरण अभियान सफल नहीं होगा। व्यापार प्रतिनिधिमंडल के कोषाध्यक्ष विभोर अग्रवाल ने कहा कि पौधरोपण का यह कार्यक्रम हर 15 दिन के अंतराल पर करते रहना चाहिए।

कार्यक्रम में अनूप बंसल, राहुल अरोड़ा, रजनीश गुप्ता ,दीपांशु गुप्ता, सिद्वार्थ चौधरी, अनिल बंसल, अभिषेक त्यागी, अंशुल त्यागी, सागर अग्रवाल, हर्षित गुप्ता, रजनीश गुप्ता, नितिन गोयल, अमन वर्मा, शिवम गोयल, प्रभात यादव, टोनी गंगा भक्त, उद्देश्य गोयल, कवीश मित्तल, मोहित राष्ट्रवादी, प्रशांत अग्रवाल, प्रशांत गुप्ता, पंकज नंदा, आदित्य सैनी, मनोज गोस्वामी आदि मौजूद रहे।