ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीश्यामपुरम कालोनी के लोगों ने समस्याओं को लेकर प्रदर्शन किया

श्यामपुरम कालोनी के लोगों ने समस्याओं को लेकर प्रदर्शन किया

लोगों का कहना है कि कॉलोनी की समस्याओं को लेकर जनप्रतिनिधियों से लेकर अधिकारियों तक गुहार लगाई जा चुकी है। लेकिन कोई सुध लेने को तैयार नहीं है। कॉलोनी के लोग क्षतिग्रस्त सड़क, जलभराव, साफ सफाई और...

श्यामपुरम कालोनी के लोगों ने समस्याओं को लेकर प्रदर्शन किया
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीWed, 26 Aug 2020 03:50 PM
ऐप पर पढ़ें

श्यामपुरम नई बस्ती में विकास कार्य नहीं होने, कालोनी में जलभराव और साफ सफाई व्यवस्था नहीं होने पर लोगों ने प्रदर्शन किया। उनका है कि इस बारे में जनप्रतिनिधियों से लेकर अधिकारियों तक मिल चुके हैं लेकिन किसी ने इलाके की सुध नहीं ली।

कॉलोनी के लोग क्षतिग्रस्त सड़क, जलभराव, साफ सफाई और नाले चोक होने की समस्याएं झेल रहे हैं। लोगों का कहना है कि नेताओं से लेकर अधिकारियों तक वह अपनी बात पहुंचा चुके हैं लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो रहा है। नत्थल सिंह और इंद्रपाल सिंह ने बताया कि कॉलानी में दस साल से सड़क नहीं बनाई गई है। क्षतिग्रस्त सड़क के कारण कई लोग चोटिल हो चुके हैं। बताया कि साफ सफाई नहीं होने से जगह-जगह गंदगी पसरी हुई है। कॉलोनी में नालियां बनवाने और मिट्टी डलवाने का कार्य भी लोगों ने खुद कराया है।

कैलासो देवी ने बताया कि हल्की बारिश में ही सड़क पर जलभराव हो जाता है। सफाई नहीं होने से नाले चोक हो जाते हैं। इससे गंदा पानी जमा रहता है। इस दौरान रोहित, रोबिन सिंह रविन्द्र, बिजेन्द्र, मोनू, ओमप्रकाश, सोसिंह, सतबीर आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें