ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीलॉकडाउन के चलते घरों से नहीं निकले लोग

लॉकडाउन के चलते घरों से नहीं निकले लोग

बुग्गावाला क्षेत्र में सोमवार सुबह से ही लॉक डाउन का असर देखने को मिला है। क्षेत्र में बैंक, पेट्रोल पम्प, आवश्यक वस्तुओं की दुकान के साथ गैस एजेंसी खुली है। लोगों ने रोजमर्रा में प्रयोग होने वाले...

लॉकडाउन के चलते घरों से नहीं निकले लोग
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीMon, 23 Mar 2020 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

घाड़ क्षेत्र में भी लॉकडाउन का असर सोमवार को दिखाई दिया। बैंक, गैस एजेंसी तथा पेट्रोल पंप पर भी अधिक भीड़ नहीं दिखी। पुलिस सड़क से गुजर रहे लोगों से पूरी जांच पड़ताल कर रही है। वहीं मजदूरों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

बुग्गावाला क्षेत्र में सोमवार सुबह से ही लॉकडाउन का असर देखने को मिला है। क्षेत्र में बैंक, पेट्रोल पम्प, आवश्यक वस्तुओं की दुकान के साथ गैस एजेंसी खुली है। लोगों ने रोजमर्रा में प्रयोग होने वाले सामान खरीदे। बन्दरजुड़ गांव निवासी मजदूर शमशेर अली, अलीशेर, नरेश पाल, बुधवाशहीद गांव निवासी गुरमेल सिंह, रफी आदि का कहना है कि घाड़ क्षेत्र में अधिकतर मजूदर लोग हैं और अधिक तरह मजदूरों ने श्रमिक विभाग में रजिस्ट्रेशन नहीं करा पाए हैं। कहा कि उन्हें परिवार चलाने में बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। बुग्गावाला एसओ दीप कुमार का कहना है कि क्षेत्र में सब कुछ सामान्य है। पुलिस क्षेत्र में चेकिंग अभियान कर रही है। साथ ही अफवाहों पर ध्यान न दें। अफवाह फैलाने वाले लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें