ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीअमृतसर से रुड़की पहुंचा यात्री कोरोना पॉजिटिव

अमृतसर से रुड़की पहुंचा यात्री कोरोना पॉजिटिव

रेलवे ने एक जून से कुछ ट्रेनों का संचालन सशर्त शुरू कर दिया था। रोजाना हरिद्वार से अमृतसर और दिल्ली को आने जाने वाले यात्री अपने गंतव्य को पहुंच रहे है। संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए थर्मल...

अमृतसर से रुड़की पहुंचा यात्री कोरोना पॉजिटिव
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीTue, 25 Aug 2020 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

जनशताब्दी से रुड़की पहुंचा एक बुजुर्ग यात्री रैपिड टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव मिला है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से मरीज को केयर सेंटर भेजा गया है। रेलवे विभाग ने सतर्कता बढ़ा दी है।

रेलवे ने एक जून से कुछ ट्रेनों का संचालन सशर्त शुरू कर दिया था। रोजाना हरिद्वार से अमृतसर और दिल्ली को आने जाने वाले यात्री अपने गंतव्य को पहुंच रहे हैं। संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है। बिना मास्क के किसी को परिसर में प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। रोजाना अमृतसर और दिल्ली से यात्री आ रहे हैं। प्रवेश गेट पर जांच और नाम पते नोट किए जा रहे हैं। मंगलवार को अमृतसर- हरिद्वार जनशताब्दी से यात्री करीब एक बजे प्लेटफार्म नम्बर एक पर उतरना शुरू हो गए। यात्रियों की रैपिड जांच की गई। जांच में एक बुजुर्ग यात्री कोरोना पॉजिटिव निकला। जिसके बाद यात्री को उपचार के लिए कोविड केयर सेंटर भेजा गया। रुड़की स्टेशन पर पहली बार यात्री कोरोना पॉजिटिव मिला है। जीआरपी चौकी प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि अमृतसर से एक 60 वर्षीय यात्री रैपिड जांच में कोरोना पॉजिटिव निकला है। उपचार के लिए मरीज को सेंटर भेजा गया है। यात्री के नाम पते और ट्रैवल हिस्ट्री के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें