ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीआउटसोर्स कर्मियों को जल्द मिलेगी ईएसआई की सुविधा

आउटसोर्स कर्मियों को जल्द मिलेगी ईएसआई की सुविधा

हिन्दुस्तान में छपी खबर में बाद जागा नगर निगम . ठेकेदार ने शुरु की ईएसआई कार्ड बनाने की प्रक्रिया रुड़की। हमारे संवाददाता नगर निगम के आउटसोर्स कर्मियों को ईएसआई की सुविधा जल्द मिलनी शुरु हो जाएगी।...

आउटसोर्स कर्मियों को जल्द मिलेगी ईएसआई की सुविधा
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीTue, 21 May 2019 09:59 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर निगम के आउटसोर्स कर्मियों को ईएसआई की सुविधा जल्द मिलनी शुरू हो जाएगी। आपके प्रिय अखबार हिन्दुस्तान में छपी खबर का संज्ञान लेते हुए मंगलवार को ठेकेदार ने नगर निगम के आउटसोर्स कर्मियों एवं उनके परिजनों के कागज जमा कराने की प्रक्रिया को शुरू कर दिया है।

रुड़की नगर निगम में ठेकेदार मे माध्यम से काम कर रहे 262 आउटसोर्स कर्मचारियों की ईएसआई की राशि तो काट जा रही थी। लेकिन आउटसोर्स कर्मचारियों को ईएसआई की सुविधा नहीं मिल रही थी। हिन्दुस्तान समाचार पत्र ने 18 मई को आउटसोर्स कर्मियों को ईएसआई नहीं शीर्षक से खबर को प्रकाशित किया था। रुड़की नगर निगम के अधिकारी से लेकर ठेकेदार सभी हरकत में आ गए। मंगलवार को आउटसोर्स कर्मियों के ठेकेदार ने नगर निगम पहुंचकर कर्मियों और उनके परिजनों के दस्तावेज जमा करने शुरू कर दिए हैं। ठेकेदार दीपक त्यागी ने बताया कि आउटसोर्स कर्मियों एवं उनके आश्रित लोगों के दस्तावेज जमा कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है। एक सप्ताह में सभी को ईएसआई कार्ड उपलब्ध करा दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि कार्ड रजिस्ट्रेशन कर्मचारियों को नजदीक के ईएसआई के अस्पताल में कराना होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें