ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़की90 जरूरतमंदों को मिली आर्थिक सहायता

90 जरूरतमंदों को मिली आर्थिक सहायता

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने 90 जरूरतमंद और दिव्यांगजनों को अपने विवेकाधीन कोष से 6 लाख रुपये की आर्थिक सहायता के चेक वितरित किए। इस दौरान...

90 जरूरतमंदों को मिली आर्थिक सहायता
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषWed, 15 Dec 2021 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश। संवाददाता

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने 90 जरूरतमंद और दिव्यांगजनों को अपने विवेकाधीन कोष से 6 लाख रुपये की आर्थिक सहायता के चेक वितरित किए। इस दौरान अग्रवाल ने कहा कि जरूरतमंदों को हर संभव सहायता प्रदान करने का प्रयास कर रहे हैं।

बुधवार को बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि विवेकाधीन कोष से आर्थिक सहायता विधायकों के माध्यम से उत्तराखंड के प्रत्येक क्षेत्र में गरीबों और असहाय लोगों तक पहुंच रही है। कहा कि जनसेवा और विकास उनके राजनीतिक जीवन का मूलमंत्र है। इसी के सहारे अपने क्षेत्र के विकास के लिए सदैव तत्पर हैं। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि सरकारी योजनाओं के साथ ही जन कल्याणकारी गतिविधियों का लाभ हर वर्ग के हर आम आदमी तक पहुंचाना उनका लक्ष्य है।

मौके पर एसबीएम इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य गोविंद सिंह रावत, रामगोपाल रतूड़ी, सतपाल सैनी, राजपाल पंवार, अध्यापक विनीत सिंघल, गोपाल सती, रजनी बिष्ट, कविता शाह, अरुण बडोनी, उषा जोशी, पार्षद रीना शर्मा, सिमरन गाबा, तनु रस्तोगी, नमिता अग्रवाल, सुनील शेट्टी, कमल कुमार, गौतम राणा, अंकुर, दुर्गेश जाटव आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें