ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीफैक्ट्री कर्मियों को करता था स्मैक की तस्करी,एक गिरफ्तार-मुख्य आरोपी फरार

फैक्ट्री कर्मियों को करता था स्मैक की तस्करी,एक गिरफ्तार-मुख्य आरोपी फरार

रुड़की पुलिस ने एक फैक्ट्री के पास से स्मैक तस्करी में एक को गिरफ्तार किया है। आरोपी से 102 ग्राम स्मैक बरामद की गई है। फरार गैंग लीडर की तलाश को संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। एसपी देहात...

फैक्ट्री कर्मियों को करता था स्मैक की तस्करी,एक गिरफ्तार-मुख्य आरोपी फरार
संवाददाता, रुड़की Tue, 19 Oct 2021 04:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रुड़की पुलिस ने एक फैक्ट्री के पास से स्मैक तस्करी में एक को गिरफ्तार किया है। आरोपी से 102 ग्राम स्मैक बरामद की गई है। फरार गैंग लीडर की तलाश को संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। एसपी देहात प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि भगवानपुर पुलिस को सूचना मिली कि मुल्तानी फैक्ट्री के पास स्मैक बेची जा रही है।

जिस पर थानाध्यक्ष पीडी भट्ट के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। पुलिस ने फैक्ट्री के बाहर से आलम निवासी सांपला खत्री थाना देवबंद जिला सहारनपुर को गिरफ्तार किया। तलाशी में 102 ग्राम स्मैक बरामद की गई। पूछताछ में बहार आलम ने बताया कि गैंग लीडर मोहम्मद उर्फ जुल्ली निवासी मक्खनपुर थाना भगवानपुर है।

जो भगवानपुर क्षेत्र में स्मैक तस्करी से जुड़ा हुआ है। बरेली से स्मैक की खेप लेकर शहर और देहात क्षेत्रों में सप्लाई की जाती है। एसपी देहात में बताया कि पुलिस टीम में कार्यपालक मजिस्ट्रेट (भगवानपुर ) बृजेश कुमार त्यागी, उप निरीक्षक अनिल बिष्ट, कांस्टेबल सचिन कुमार, सुधीर चौधरी, लाल सिंह, रविदत्त और भूपेंद्र सिंह शामिल रहे।

बरेली में दबिश देगी भगवानपुर पुलिस
रुड़की और आसपास के क्षेत्रों में स्मैक तस्करी के कई मामले पुलिस अब तक पकड़ चुके है। हर बार बरेली से स्मैक सप्लाई की बात सामने आती रही है। एसपी देहात प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि भगवानपुर पुलिस के नेतृत्व में एक टीम बरेली भेजी जाएगी। जल्द ही एक बड़ी कार्रवाई कर स्मैक तस्करी में शामिल लोगों की गिरफ्तारी की जाएगी।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें