DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तराखंड › रुड़की › फायरिंग मामले में एक आरोपी गिरफ्तार
रुडकी

फायरिंग मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,रुडकीPublished By: Newswrap
Sat, 18 Jul 2020 05:40 PM
फायरिंग मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

लंढौरा क्षेत्र में लेनदेन के चलते विवाद में फायरिंग के आरोप में पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से लाइसेंसी राइफल बरामद कर ली गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के शस्त्र लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट डीएम को भेजी जा रही है।

भगवानपुर चंदनपुर निवासी अमजद अली ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि पड़ोसी गांव के एक युवक के साथ उसका वाहन की खरीद-फरोख्त को लेकर विवाद चल रहा था। इसी के चलते आरोपी उससे रंजिश रखने लगा। आरोप लगाया कि अपने घर लौटते समय शुक्रवार को लंढौरा-मंगलौर मार्ग पर मुस्तकीम की छत पर आरोपी अपने साथियों के साथ लाइसेंसी राइफल के साथ मौजूद था।

आरोप है कि वहां से गुजरने पर आरोपी ने हवाई फायरिंग शुरू कर दी। इससे गांव में दहशत फैल गई। बताया कि किसी तरह भागकर उसने अपनी जान बचाई। तहरीर के आधार पर पुलिस ने नामजद आरोपी हसन अली निवासी ग्राम जैनपुर झंझडी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर मंगलौर प्रदीप चौहान ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके कब्जे से लाइसेंसी राइफल बरामद कर ली गई है। पुलिस का कहना है कि दहशत फैलाने के आरोप में भी उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। साथ ही लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट डीएम को भेजी जाएगी।

संबंधित खबरें