ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीहरिपुरकला को नए फ्लाईओवर से जोड़ें

हरिपुरकला को नए फ्लाईओवर से जोड़ें

रायवाला थाना क्षेत्र में एक बड़ी आबादी वाले गांव हरिपुरकला को नए फ्लाईओवर से जोड़ने की मांग को लेकर मुखर ग्रामीणों ने प्रशासन को ज्ञापन सौंपा...

हरिपुरकला को नए फ्लाईओवर से जोड़ें
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषTue, 10 May 2022 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश, संवाददाता

रायवाला थाना क्षेत्र में एक बड़ी आबादी वाले गांव हरिपुरकला को नए फ्लाईओवर से जोड़ने की मांग को लेकर मुखर ग्रामीणों ने प्रशासन को ज्ञापन सौंपा है।

मंगलवार को जिला पंचायत सदस्य हरिपुरकला दिव्या बेलवाल के नेतृत्व में ग्रामीण ऋषिकेश तहसील पहुंचे। यहां एसडीएम अपूर्वा पांडेय को ज्ञापन सौंपकर बताया कि हरिद्वार-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग चौड़ीकरण के तहत मोतीचूर में बने फ्लाईओवर से हरिपुरकला को नहीं जोड़ा गया है। पुराने हाईवे को भी बंद कर दिया गया, इससे हरिपुरकला की करीब 40 हजार आबादी का ऋषिकेश तहसील से संपर्क कट गया है। हरिपुरकला ऋषिकेश तहसील में है।

हाईवे से नहीं जोड़ने पर ग्रामीणों को आवाजाही में खासी दिक्कत हो रही है। लिहाजा जनहित में हरिपुरकला को मोतीचूर के पास बने फ्लाईओवर से कनेक्ट किया जाए। एसडीएम ने संबंधित विभाग से वार्ता कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। मौके पर पूर्व प्रधान सतेंद्र धामंदा, वार्ड सदस्य दीपमाला, बीडीसी मेंबर विजय शर्मा, पंकज पाल, चंद्रकांता बेलवाल, सुंदर लाल गौड़, रमा, जीवन जोशी, अशोक आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें