ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीएनएसए का नाम लेकर धमकी देने पर मुकदमा दर्ज

एनएसए का नाम लेकर धमकी देने पर मुकदमा दर्ज

लक्सर कोतवाली की रायसी चौकी के जसपुर रणजीतपुर गांव निवासी महावीर पुत्र मुरारीलाल का खेती की जमीन को लेकर गांव के ही राशन डीलर के परिवार से कुछ विवाद चल रहा है। राशन डीलर का एक भाई रविंद कुमार पुत्र...

एनएसए का नाम लेकर धमकी देने पर मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीFri, 19 Jul 2019 03:26 PM
ऐप पर पढ़ें

लक्सर निवासी सीआईएसएफ के जवान द्वारा एनएसए (राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार) का नाम लेकर गांव के किसान को धमकी दिए जाने के मामले में पुलिस ने दस दिन बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है। जमीनी विवाद को लेकर दिल्ली में तैनात जवान ने गांव के किसान को फोन पर धमकी दी थी।

लक्सर कोतवाली की रायसी चौकी के जसपुर रणजीतपुर गांव निवासी महावीर पुत्र मुरारीलाल का खेती की जमीन को लेकर गांव के ही राशन डीलर के परिवार से कुछ विवाद चल रहा है। राशन डीलर का एक भाई रविंद कुमार पुत्र रामप्रसाद सीआईएसएफ का जवान है और फिलहाल दिल्ली में तैनात है। इसी 7 जुलाई की दोपहर में रविंद्र ने अपन मोबाइल से महावीर को फोन किया। शुरू में कुछ देर तो उसने विवादित जमीन को लेकर महावीर से बातें की और फिर उसे गालियां देने लगा। इस दौरान रविंद्र साफ तौर पर एनएसए का नाम लेते हुए महावीर को धमकी देने लगा। कहा कि उसकी तैनाती एनएसए के पास ही है और अगर उसने एनएसए से एक भी फोन कराया तो उसकी लाश गंगा नदी में तैरती नजर आएगी। इस दौरान उसने पुलिस के बारे में भी अपशब्द कहे। महावीर ने उसके साथ हुई पूरी बातचीत को अपने फोन में रिकार्ड कर लिया। महावीर ने इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस से की थी। पर पुलिस ने मामले को हल्के में लेते हुए कार्रवाई नहीं की। बाद में धमकी का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। गत दिवस लक्सर के पुलिस उपाधीक्षक को इसका पता चला। एनएसए से जुड़ा होने के कारण उन्होंने प्राथमिक जांच कराई तो आरोप की पुष्टि हुई। सीओ के आदेश पर पुलिस ने सीआईएसएफ जवान रविंद्र कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीओ राजन सिंह ने मुकदमा दर्ज होने की पुष्टि की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें