ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीएनआरआई युवती से छेड़छाड़ करने पर युवक पर केस

एनआरआई युवती से छेड़छाड़ करने पर युवक पर केस

एनआरआई युवती से छेड़छाड़ करना युवक को भारी पड़ गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने युवक पर केस दर्ज कर लिया है। युवक रिटायर आईआईटी कर्मचारी का पुत्र...

एनआरआई युवती से छेड़छाड़ करने पर युवक पर केस
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीThu, 04 Apr 2019 04:56 PM
ऐप पर पढ़ें

एनआरआई युवती से छेड़छाड़ करना युवक को भारी पड़ गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने युवक पर केस दर्ज कर लिया है। युवक रिटायर आईआईटी कर्मचारी का पुत्र है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र निवासी युवती ने बताया कि उसने दस साल पहले आईआईटी में प्रोजेक्ट पर काम किया था। प्रोजेक्ट पर काम करने के दौरान सोलानीपुरम निवासी युवक से जान पहचान हुई थी। प्रोजेक्ट का काम पूरा होने के बाद अमेरिका जाकर बस गईं। एनआरआई युवती ने बताया कि युवक तभी से सोशल मीडिया और फोन पर अश्लील मैसेज कर रहा है। विरोध करने पर आरोपी अभद्रता करता है। परिजनों को मामले की जानकारी दी तो उन्होंने युवक को फोन कर समझाने का प्रयास किया। आरोप है कि बातचीत के दौरान युवक ने बड़े भाई को जान से मारने की धमकी देकर फोन काट दिया। पीड़ित एनआरआई युवती ने बताया कि वह पिछले सप्ताह विदेश से घर लौटीं हैं। वह दोपहर के वक्त परिवार संग बाजार खरीदारी करने आई थी।

आरोप है कि इसी बीच युवक ने पीछा करना शुरू कर दिया। आरोप है कि युवक ने अभद्रता कर हाथ पकड़ लिया। शोर सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और युवक को पकड़ लिया। सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और युवक को कोतवाली लेकर आई। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि छेड़छाड़ के आरोप में सोलानीपुरम निवासी फैसल पर केस दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें