DA Image
21 अक्तूबर, 2020|7:23|IST

अगली स्टोरी

चौबीस घंटे में खराब हुई मोटर, दस हजार को नहीं मिला पानी

default image

सोलानीपुरम क्षेत्र में जल संस्थान की ओर से लगाई गई मोटर चौबीस घंटे में ही खराब हो गई। इसके चलते दस हजार की आबादी मंगलवार शाम से पानी के लिए तरस गई। इलाके के लोगों को कहना है कि अधिकारियों का रवैया नहीं बदला तो उपभोक्ता फोरम में वाद दायर करेंगे।

सोलानीपुरम वार्ड में जल संस्थान के नलकूप की मोटर बार-बार खराब हो रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि छह महीने में करीब चार बार नलकूप की मोटर खराब हो चुकी है। जल संस्थान ने लो प्रेशर की शिकायत दूर करने के लिए नलकूप में अधिक क्षमता वाली मोटर लगवाई लेकिन मोटर चौबीस घंटे भी नहीं चल सकी और खराब हो गई।

इसके चलते मंगलवार शाम से ही सोलानीपुरम, प्रेमकुंज, आदर्श नगर और मलकपुर की 10 हजार की आबादी को पानी की किल्लत से जूझना पड़ा। स्थानीय निवासी संजीव शर्मा, राजेश, डीपी परमार, राकेश गोयल, मनोज,भूपेंद्र सिंह, रेणू, मेंहदी हसन अंसारी, रमेश जोशी, बबीता शर्मा, शांति देवी सभी ने इसे जल संस्थान की लापरवाही बताया।

पार्षद देवकी जोशी ने बताया कि सभी उपभोक्ता समय पर अपना पानी का बिल जमा कर रहे हैं जबकि जल संस्थान हर वर्ष पानी के बिलों में बढ़ोतरी भी करता है। उसके बाद भी उपभोक्ताओं को पानी की किल्लत से जूझना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि अगर अधिकारियों ने कार्यशैली में सुधार नहीं किया तो उनके खिलाफ उपभोक्ता फोरम कोर्ट में वाद दायर किया जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Motor broke down in 24 hours ten thousand did not get water