Missing from Rakshabandhan returned with married daughter - रक्षाबंधन से लापता महिला बेटी संग वापस लौटी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रक्षाबंधन से लापता महिला बेटी संग वापस लौटी

default image

करीब तीन सप्ताह पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई महिला अपनी चार वर्षीय पुत्री के साथ स्वयं कोतवाली पहुंची। उसने पुलिस को बताया कि उसका किसी ने अपहरण नहीं किया था बल्कि वह खुद अपनी मर्जी से अपने प्रेमी के साथ गई थी। पुलिस ने महिला को अभिरक्षा में लेकर उसको न्यायालय में पेश किया जहां पर न्यायाधीश के समक्ष उसके बयान लिए गए।

गत 15 अगस्त को रक्षाबंधन के अवसर पर कोतवाली क्षेत्र में एक महिला मुजफ्फरनगर के सिखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव से अपने मायके आई थी। दो दिन मायके में रहने के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में वह लापता हो गई थी। काफी तलाश के बाद भी महिला का कोई पता नहीं लगा था। उसकी मां ने पुलिस को तहरीर दी थी जिसमें दो सगे भाइयों पर अपनी पुत्री के अपहरण का आरोप लगाया गया था।

इस संबंध में पुलिस ने महिला के अपहरण का मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस महिला को तलाश कर ही रही थी कि शनिवार कि सुबह करीब ग्यारह बजे वह स्वयं अपनी 4 वर्षीय पुत्री के साथ कोतवाली पहुंची। उसने पुलिस को बताया कि उसकी मां द्वारा कोतवाली पर जो अपहरण का मामला दर्ज कराया गया है वह फर्जी है। वह पूर्ण रूप से बालिग है तथा अपनी मर्जी से अपने प्रेमी के साथ गई थी। क्योंकि उसका पति उसके साथ मारपीट करता है। पुलिस ने महिला को अभिरक्षा में लेकर उसे न्यायालय में पेश किया। इस संबंध में वरिष्ठ उप निरीक्षक देवेंद्र सिंह रावत का कहना है कि दो नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज है। अब महिला के बयानों पर आधारित है कि वह न्यायालय में क्या बयान देती है जो भी बयान न्यायालय में दिए जाएंगे उन्हीं के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Missing from Rakshabandhan returned with married daughter