ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीबदमाशों ने बाइक, मोबाइल और नगदी लूटी

बदमाशों ने बाइक, मोबाइल और नगदी लूटी

मुरादाबाद से भतीजे संग बाइक पर अपने गांव डौसनी लौट रहे रेलकर्मी को लक्सर क्षेत्र में बदमाशों ने रोक लिया। इसके बाद बदमाशों ने चाचा भतीजे से मारपीट कर उनकी बाइक, करीब चौदी हजार रुपये की नकदी व मोबाइल...

बदमाशों ने बाइक, मोबाइल और नगदी लूटी
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीFri, 04 Sep 2020 03:41 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद से भतीजे संग बाइक पर अपने गांव डौसनी लौट रहे रेलकर्मी को लक्सर क्षेत्र में बदमाशों ने रोक लिया। इसके बाद बदमाशों ने चाचा भतीजे से मारपीट कर उनकी बाइक, करीब चौदह हजार रुपये की नगदी और मोबाइल लूट लिया और भाग गए। पुलिस मामले को चोरी में दर्ज कर तफ्तीश कर रही है।

डौसनी गांव निवासी जितेंद्र पुत्र कलीराम लक्सर में रेलवे कर्मचारी हैं। हाल ही में उन्होंने मुराबाद कंट्रोल कार्यालय से लोन लिया था। उनका लोन का खाता मुरादाबाद में ही है। 27 अगस्त को जितेंद्र इसी खाते से पैसे निकालने के लिए अपने भतीजे विशाल पुत्र सुकपाल को लेकर बाइक से मुरादाबाद गए थे। देर शाम वे लक्सर से भुरनी खतीरपुर होते हुए अपने गांव लौट रहे थे। जितेंद्र ने बताया कि रास्ते में खड़े युवक ने उन्हें हाथ देकर रोका। अकेले युवक को देख उन्होंने जैसे ही बाइक रोकी, वैसे ही गन्ने के खेत से तीन और युवक निकल आए तथा चाचा भतीजे को दबोचकर उनकी पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद उन्होंने जितेंद्र की नई बाइक, साढ़े बारह हजार की नगदी और मोबाइल फोन के अलावा विशाल की जेब में रखे करीब 17 सौ रुपये भी छीन लिए और फरार हो गए। इसके तुरंत बाद दोनों पैदल चलकर गांव पहुंचे और फिर परिजनों संग कोतवाली जाकर पुलिस को सूचना दी। पीड़ित को एक सप्ताह टरकाने के बाद पुलिस ने विशाल की तहरीर पर बाइक व मोबाइल चोरी किए जाने की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल हेमेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि लूट उनके संज्ञान में नहीं है। वादी ने उन्हें पेशाब करते समय बाइक व मोबाइल चोरी होने की ही जानकारी दी थी। उसी पर मुकदमा कायम कर छानबीन की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें