DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सांप के डंसने से दूध कारोबारी की मौत

default image

खड़ंजा कुतुबपुर गांव के एक दूध कारोबारी को खेत में सांप ने काट लिया। सांप के काटने के बाद उसकी मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने उसे सुपुर्द ए खाक कर दिया। वहीं गांव की एक महिला को भी सांप ने काट लिया। इलाज के बाद अब महिला की हालत में सुधार बताया जा रहा है।

लक्सर क्षेत्र के खड़ंजा कुतुबपुर गांव के जसराम की पत्नी ममता गुरुवार को खेत में स्थित कूप से भूसा निकालने के लिए गई थी। इसी बीच उसे सांप ने उसे काट लिया। परिवार वाले उसे इलाज के लिए लेकर गए। जहां उपचार के बाद उसकी हालत में सुधार है। वहीं खंड़जा कुतुबपुर गांव निवासी 42 वर्षीय जाकिर पुत्र सिद‌दा दूध का कारोबार करता था। रोजमर्रा की तरह वह बुधवार को लक्सर दूध बेचकर वापस गांव लौट गया।

ग्रामीणों के मुताबिक लक्सर से लौटने के बाद जाकिर अपने खेत की देखभाल करने के लिए खेत में गया था। लेकिन इसी बीच उसे जहरीले सांप ने काट लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। घर लौटने पर जाकिर ने परिवार वालों को सांप के काटे जाने की जानकारी दी। इसके बाद परिवार वाले उसे रुड़की, रामपुर, झबरेड़ा, जौलीग्रांट इलाज के लिए लेकर गए। लेकिन गुरुवार को उसकी मौत हो गई। उसकी मौत के बाद परिजनों ने शव को सुपुर्द ए खाक कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Milk businessman dies due to snake bite