DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तराखंड › रुड़की › मेधावियों ने दोस्तों के साथ बांटी खुशी
रुडकी

मेधावियों ने दोस्तों के साथ बांटी खुशी

हिन्दुस्तान टीम,रुडकीPublished By: Newswrap
Tue, 03 Aug 2021 10:20 PM
मेधावियों ने दोस्तों के साथ बांटी खुशी

कोविड के कारण प्रभावित पढ़ाई के बीच छात्र-छात्रओं ने शानदार प्रदर्शन किया। पहली बाधा पार करने के बाद अब वह करियर को लेकर आगे की तैयारियों में जुटना चाहते हैं।

पहली बार बोर्ड परीक्षा देने वाले विद्यार्थियों में अपने रिजल्ट को लेकर खासी उत्सुकता रहती है। कोविड के कारण इस बार सीधे बोर्ड परीक्षा नहीं हुई। कोविड के कारण स्कूल भी नहीं खुले और विद्यार्थियों की पढ़ाई प्रभावित रही। छात्र-छात्राएं पहली बार आने वाले बोर्ड के रिजल्ट को लेकर उत्साहित नजर आए। स्कूल पहुंचे छात्र-छात्राओं ने अपनी खुशी दोस्तों के साथ साझा की। अब वह भविष्य की तैयारियों में जुटना चाहते हैं। कोविड पूरी तरह खत्म हो और पढ़ाई फिर पुराने तरीके पर लौटे इसकी उम्मीद मेधावी कर रहे हैं। करियर को लेकर उन्होंने अभी से लक्ष्य तय किया है। ग्रीनवे में 99.2 फीसदी अंक लाने वाली खुशी सैनी का कहना है कि वह डॉक्टर बनकर समाज की सेवा करना चाहती हैं।

-----------------

स्नेहा ने 98.4 फीसदी अंक हासिल किए

रुड़की। सेंटएंस स्कूल में स्नेहा ने 98.4, नुसज्जुहा ने 97.8, विदिशा सिंघल, मोनल ने 97.6, तान्या अरोड़ा ने 93.4 फीसदी अंक प्राप्त किए। वहीं, मोंटफोर्ट स्कूल में कृष्ण गोयल ने 98.6, शिवम सैनी ने 96, स्वपनिल सैनी ने 95.5 फीसदी अंक हासिल किए।

संबंधित खबरें