ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़की-मथुरा के यात्री की सड़क हादसे में मौत

-मथुरा के यात्री की सड़क हादसे में मौत

मथुरा से गंगा स्नान के लिए हरिद्वार जा रहे श्रद्धालुओं की कार को ट्रक ने चपेट में ले लिया। कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने घायलों को...

-मथुरा के यात्री की सड़क हादसे में मौत
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSun, 16 Jun 2019 03:34 PM
ऐप पर पढ़ें

मथुरा से गंगा स्नान के लिए हरिद्वार जा रहे श्रद्धालुओं की कार को ट्रक ने चपेट में ले लिया। कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के अनुसार उत्तर प्रदेश के मथुरा निवासी पांच लोग एक जीप से गंगा स्नान के लिए हरिद्वार जा रहे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी दिल्ली हाईवे पर नारसन के निकट पहुंची तभी सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में महेश 30 वर्ष पुत्र सुमेर सिंह की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल भिजवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उप निरीक्षक सत्येंद्र सिंह धामा ने बताया कि घायलों में सुखबीर, पवन, विकास, तथा नरोत्तम शामिल हैं। मृतक के पिता सुमेर सिंह निवासी ग्राम कोटवन थाना कोसीकंला मथुरा उत्तर प्रदेश की तहरीर पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस चालक की तलाश कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें